IPL शुरू होने से पहले घर लाएं बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी, कीमत होगी 7 हजार रुपये से कम

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Smart TV Discount Offer: कुछ दिनों में IPL 2024 यानी इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने जा रही है। अगर आपको क्रिकेट देखना पसंद हैं और आप कोई बड़ी स्क्रीन वाला टीवी चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर आई है।

अगर आपके पास छोटा टीवी हैं और आप इस आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले नया और बड़ी स्क्रीन वाला टीवी चाहते हैं तो आपको 7000 रुपये से कम में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका मिल रहा हैं। जहां टेक कंपनी कोडक अपने एक स्मार्ट टीवी को सस्ती कीमत में पेश कर रही है।

यहां से कर सकेंगे खरीदारी

अगर आप आईपीएल को देखना चाहते हैं तो आपको बड़े स्क्रीन की टीवी अभी बेहद कम दाम में खरीदने को मिल रही हैं। कंपनी ने इन तीनों ही स्मार्ट टीवी को भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। अगर आप नई स्मार्ट टीवी लेने की सर्च में हैं तो आपको कोडक की 43 इंच की बड़ी टीवी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

बजट में पाएं बड़ी स्क्रीन वाली टीवी

कोडक ने अपनी SE सीरीज की नई स्मार्ट टीवी को अफोर्डेबल प्राइस के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसे आप सिर्फ 5,999 रुपये से लेकर 14,999 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। आपको बता दें कि कंपनी की नई SE सीरीज में A35 का प्रोसेसर मिलने वाला है जिसमें आपको दमदार साउंड क्वालिटी दी गई है।

वहीं 24 इंच की स्मार्ट टीवी में आपको 20W का साउंट आउट पुट, 32 और 43 इंच वाली स्मार्ट टीवी में 30W का साउंट आउटपुट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए तीनों ही TV’S में HDMI, USB और WiFi का कनेक्शन मिलता है।

मिल रही है बड़ी स्टोरेज

Kodak SE सीरीज में कंपनी रैम और रोम दोनों ही बेहतरीन उपलब्ध करा रही हैं। इसमें आपको 512GB की बड़ी स्टोरेज के साथ 4GB की रैम दी गई है। इस सीरीज में कंपनी ने कई सारे ऐप्स को प्रदान कराया है। आप इसमें यूट्यूब, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, Zee5 जैसे एंटरटेनमेंट ऐप्स का फुल आनंद उठा सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App