Mahindra Scorpio का ये शानदार वेरिएंट मिल रहा मात्र 1 लाख़ में.. 7 सीटर के साथ 15.4 Kmpl का मजा !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mahindra Scorpio 2.6 SLX: अगर आप भी एक काफी किफायती सेवन सीटर सुव गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर महिंद्रा की तरफ से आने वाली Scorpio 2.6 SLX गाड़ी पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको आसानी से 15.4 Kmpl का बढ़िया माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 2609 cc का इंजन काफी अंदर परफॉर्मेंस देता है। अच्छी बात यह है कि इस SUV गाड़ी को अभी आप मात्र 1 लाख रुपए में घर ला सकते हैं। आईए जानते हैं इस गाड़ी को खरीदने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Mahindra Scorpio 2.6 SLX गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mahindra Scorpio 2.6 SLX गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2609 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 290 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 120 bhp की अधिकतम पॉवर पैदा करता है।

यह एक 7 सीटर SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की थी इससे आपको काफी आसानी से 15.4 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी बढ़िया दिया गया है जो 180 MM का है।

Mahindra Scorpio 2.6 SLX गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mahindra Scorpio के 2.6 SLX वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हम इस 7 सीटर की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 7.7 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹1 लाख रुपए में मिल रही है।

इस गाड़ी का कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण यही है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 56,355 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई आंतरिक समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस तो यह बढ़िया दे ही रही है अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की टीम से अथवा इसके सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App