सस्ते में खरीदना हैं आइफोन? एप्पल ला रहा iPhone SE 4, फीचर्स और फोटोज देख हो जायेंगे फैन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone SE 4: क्या आप एप्पल का पीना चाहते हैं लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो अब आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है जहां आप एप्पल के सस्ते आईफोन को खरीद सकते हैं। जी हां अब आप iPhone SE 4 को खरीद सकते हैं। जो एक सस्ता फोन होगा, जिसे 2025 में कंपनी लॉन्च कर सकती है। वहीं इसके पिछले मॉडल iPhone SE 2 को 2022 में लॉन्च किया गया था। एप्पल ने इसके चौथे जेनरेशन को पिछले साल नहीं लॉन्च किया था। इस साल भी iPhone SE को कोई मॉडल नहीं लॉन्च किया जाएगा। वहीं इस फोन के डिस्प्ले से लेकर परफॉर्मेंस जैसे में कुछ बड़ा अपग्रेड देखने को मिल सकता है।

मिलेंगे ये फीचर

iPhone SE 3 के 2022 में लॉन्च किया गया था। एप्पल के इस सस्ते आईफोन में आपको A15 Bionic चिपसेट मिल सकता है। इस नए वाले बजट आईफोन के मॉडल में आपको डायनैमिक आईलैंड का डिस्प्ले मिल सकता है। एप्पल ने इसके डिस्प्ले को iPhone 14 Pro सीरीज में सबसे पहले इस्तेमाल किया है। अब कंपनी इस प्रो डिस्ले फीचर को अपने अगले बजट स्मार्टफोन में लाने की तैयारी में है।

वहीं एक ट्विटर (X) यूजर माजिन बू (@MajinBuOfficial) ने इस अपकमिंग iPhone SE 4 के बारे में सबसे पहले डिटेल शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Apple iPhone और iPhone SE 4 का डिजाइन काफी हद तक एक जैसा ही रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, इस अपकमिंग आईफोन का डिजाइन iPhone 16 की तरह ही होगा। साथ ही iPhone SE 4 में सिंगल रियर कैमरा का सेटअप मिल सकता है। वहीं, अपकमिंग iPhone 16 भी डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा। एप्पल के इस सस्ते आईफोन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं हुई है। लेकिन आने वाले दिनों में इसके बारे में और ज्यादा डिटेल सामने आ सकती है।

पहले आए रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone SE 4 में 6.1 इंच का OLED पैनल मिल सकता है। इसमें इन-हाउस 5G मॉडम का चिप मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन USB Type C चार्जिंग फीचर को सपोर्ट के साथ आ सकता है। 2022 में लॉन्च हुए इसके पिछले जेनेरेशन की शुरुआती कीमत 43,900 रुपये थी। तो हो सकता हैं अपकमिंग बजट आईफोन की कीमत भी 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच में हो सकती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App