Vijay Sales पर सस्ते हुए iPhone 15 Pro और Pro Max, हेवी डिस्काउंट देख दनादन ऑर्डर कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 15 Pro Offers on Vijay Sales: क्या आप भी नया फ्लैगशिप iPhone 15 खरीदने की प्लानिंग में लगे हुए हैं? अगर हां, तो इस समय आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। जहां आपको विजय सेल्स पर जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है।

दरअसल, अगर आप आइफोन के लेटेस्ट मॉडल को खरीदने के जुगाड़ में किसी ऑफर या सेल का इंतजार कर रहे थे तो आपके हाथों एक मौका लगा हैं जहां आप iPhone 15 Pro और Pro Max दोनों को डिस्काउंट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं। यकीन नहीं, तो चलिए जानते हैं इसके जबरदस्त डील के बारे में…

क्या हैं iphone 15 Pro की खासियतें

इस आइफोन मॉडल का डिजाइन भी काफी अच्छा दिया गया है। जो मैट-ग्लास बैक के वजह से काफी प्रीमियम लुक में दिखता है। इसमें सिरेमिक शील्ड होने से ये काफी ड्यूरेबल भी  है। और तो और इसमें प्रीमियम मैटेरियल होने की वजह से ये स्टाइल और कमाल का डिवाइस साबित हुआ है।

iPhone 15 Pro Price & Discount Offers Detail 

इसके कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो अभी इसे विजय सेल्स पर 1,28,200 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्टेड किया गया है। जो इसके रियल प्राइस 1,34,900 रुपये से काफी कम है।

इससे यह पता चलता है कि इस आइफोन पर बिना किसी ऑफर के 6,700 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा, बैंक ऑफर के जरिए आप ICICI और SBI बैंक कार्ड पर एक्स्ट्रा 10,000 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है। इसके बाद इस फोन की कीमत कम होकर 1,18,200 रुपये हो जाती है।

iPhone 15 Pro Max भी हुआ सस्ता

iPhone 15 Pro को और भी सस्ता पाने के लिए आप यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर मिल रहा हैं। वहीं, आप ग्राहकों को iPhone 15 प्रो मैक्स का मॉडल भी सस्ते में खरीदने को मिल रहा है। इसके 256जीबी वेरिएंट को आप 10,000 रुपये के बैंक डिस्काउंट ऑफर के साथ 1,46,900 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App