Flipkart और Amazon नहीं , इस नई साइट पर सस्ता हुआ iPhone 15, Realme जितनी मिलेगी कीमत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Apple iPhone 15: अगर आपने अभी तक iPhone 15 नहीं खरीदा हैं और खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पिछले साल लॉन्च हुआ ये फोन अब सस्ते में खरीदने को मिल रहा है। इस समय iPhone 15 खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

आप इसे खरीदना का मन बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके नई कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं।

iPhone 15 की कीमत और ऑफर्स जानें

आमतौर पर iPhone 15 पर ज्यादा डिस्काउंट नहीं मिलेगा। लेकिन अगर आप इस iPhone को Unicorn स्टोर से खरीदेंगे तो आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। वैसे तो iPhone 15 की MRP 79,900 रुपए है लेकिन इसे कंपनी की साइड से 12.5% के डिस्काउंट में खरीद सकते है। यानी आपको स्टोर से सीधा 10 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलता है।

इतना ही नहीं, इस पर HDFC Bank के Credit Card से पेमेंट करने पर No Cost EMI का ऑप्शन भी मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको 6 हजार रुपए का इंस्टेंट बैंक ऑफर भी मिल रहा है। यानी इन दोनों ऑफर्स को मिलाने के बाद आप इसे 63,912 रुपए में खरीद सकते है। ऐसे में ये डील आपके लिए काफी बेहतरीन साबित जो सकती है।

अगर आप कोई पुराना स्मार्टफोन Unicorn को एक्सचेंज करते हैं तो आपको करीब 20 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। लेकिन इस डिस्काउंट को हासिल करने के लिए पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और येलेटेस्ट मॉडल होना चाहिए। यानी आप Realme GT Fold को से सस्ता iPhone 15 को परचेज कर सकते है।

iPhone 15 के क्या हैं स्पेसिफिकेशंस

– iPhone 15 में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR की डिस्प्ले मिलती है, जो Ceremic Shield  प्रोटेक्शन के साथ आता है।

इसमें आपको A16 का बायोनिक चिपसेट साथ दिया गया है, जो 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। 

– इस डिवाइस में आपको 48MP का डुअल कैमरा सेटअप साथ दिया गया है। 

– इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 16 घंटे का वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेबैक सपोर्ट भी मिलता है।

यानी अभी आपके पास आइफोन खरीदने का सही समय हैं, जिसे खरीद आप ग्राहक अपने सपने को पूरा कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App