Lantrani : पंचायत स्टार जीतेंद्र कुमार की ‘लंतरानी’ दर्द महसूस करा जाएगी ये फिल्म, जानें कहां देखें ये मूवी

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। लोकप्रिय सीरीज ‘पंचायत’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले जितेंद्र कुमार ने हाल ही में अभिनेत्री निमिषा सजयन के साथ एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो ने इंस्टाग्राम पर हलचल मचा दी।

फोटो में, जितेंद्र के हाथ में एक तख्ती है जिस पर लिखा है “पंचायत जारी है”, जबकि निमिषा की तख्ती पर लिखा है “सरपंच।” पंचायत 3 का दर्शकों का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है। इस फोटो को देखने के बाद फैंस कमेंट के जरिये पूछ रहे हैं कि पंचायत सीज़न 3 कब आ रहा है?

एक प्रशंसक ने पूछा, पंचायत 3 कब आ रही है? ये इंतज़ार बहुत लंबा है। एक अन्य ने लिखा – “भाई जल्दी लाओ सीजन 3 मुझे सचिव जी या पिंकी की शादी देखनी है।” कुछ प्रशंसकों ने “लंतरानी” के लिए भी प्यार दिखाया है। जितेंद्र कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा – Lantrani is live on @zee5shows .. watch It guys!! 🤗😀

“लानट्रानी” छोटे शहरों और ग्रामीण जीवन के विविध पहलुओं की पड़ताल करती है। फिल्म में जितेंद्र और निमिषा के साथ-साथ राजेश अवस्थी, बोलोरम दास, जॉनी लीवर, संजय महानंद, जिशु सेनगुप्ता, भगवान तिवारी जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। इसमें निर्देशकों की तिकड़ी है: कौशिक गांगुली, भास्कर हजारिका और गुरविंदर सिंह, लेखक के रूप में दुर्गेश सिंह हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

 

IMDb की एक समीक्षा के अनुसार, “लानट्रानी” तीन अलग-अलग लेकिन परस्पर जुड़ी कहानियों को एक साथ बुनती है, जिनमें से प्रत्येक गहन भावनात्मक गहराई और एक मार्मिक संदेश से ओत-प्रोत है। फिल्म को अवश्य देखने लायक बताया गया है, इसकी पटकथा बेहद कसी हुई है जो शुरू से अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है।

कौशिक गांगुली निर्देशित कहानी में जॉनी लीवर और जिशु सेनगुप्ता ने मुख्य किरदार निभाया है। जॉनी लीवर एक उपेक्षित पुलिसकर्मी के किरदार में हैं, जो सालों से डेस्क पर काम कर रहे होते हैं, लेकिन उनके जीवन में अहम मोड़ आता है, जब उसे एक कैदी को तारीख के लिए अदालत ले जाने की जिम्मेदारी मिलती है।

इस कहानी को देखते हुए राजकुमार संतोषी की खाकी की याद भी आती है, जिसमें उम्रदराज पुलिस अफसर अमिताभ बच्चन की टीम को एक आतंकवादी को तारीख के लिए दूसरे शहर ले जाना होता है।

कब रिलीज होगी पंचायत

पंचायत सीज़न 3 अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ डेट की घोषणा बहुत जल्द ही कर सकती है। इस सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंचायत 3 को अगले महीने पेश किया जा सकता है।

 

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App