Homeगैजेटयहां तो हद ही हो गई! 20 हजार से भी कम कीमत...

यहां तो हद ही हो गई! 20 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा iPhone 14 Pro Max! खरीदने के लिए हुई छीना-झपटी

Cheapest iPhone 14 Pro Max: आईफोन खरीदने का सपना ज्यादातर देखते हैं, लेकिन कीमत अधिक होने की वजह से हर किसी के लिए खरीद पाना संभव नहीं होता है। ऐसे में अधिकांश लोग ऑफर आने का इंतजार करते रहते हैं, ताकि वो सस्ते में फोन को खरीद सकें। यदि आप भी एप्पल लवर हैं और आप खुद के लिए iPhone 14 Pro Max खरीदने का बहुत समय प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास बहुत बढ़िया मौका है। क्योंकि 1 लाख 40 हजार रुपये वाले इस आईफोन को आप 20 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी कि भाई इतना सस्ता कैसे मिल सकता है। क्योंकि फिलहाल आईफोन 13 को 70 हजार रुपये के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आपको बता दें एक मार्केट ऐसी है, जो इस मॉडल को बेहद ही कम कीमत में बेच रही है। तो चलिए आज हम आपको इस मार्केट के बारे में बताते हैं, जहां से आप सस्ते दाम में आईफोन खरीद सकते हैं।

जिस मार्केट के बारे में हम आपको यहां बताने जा रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है। आपको बता दें कि इस प्लेटफार्म पर हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री की जाती है। इस मार्किट में आपको आईफोन के लगभग हर मॉडल आपको देखने को मिल जायेंगे, जहां से आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीदारी कर सकते हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹18000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं। लोगों को समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर इतने सस्ते में आईफोन को कैसे और क्यों बेचा जा रहा है।

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल इस मार्केट में सिर्फ ₹18000 में बेचा जा रहा है असल में वो नकली आईफोन है, जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है। इस फोन का इस्तेमाल आप कितने दिन तक कर सकेंगे इसकी को गारंटी नहीं रहती। यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा, प्रोसेसर सब नकली होते हैं। ऐसे में इस फोन को खरीदने से पहले आप हजार बार सोच विचार कर लें, वरना आपको बड़ा नुकसान हो सकता है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular