iPhone 13 का दाम फिर लुढ़का, बंपर डिस्काउंट में खरीदने का हैं अभी मौका, चेक करें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: iPhone 13 at Massive Discount Discount Offer: अगर आप खुद के लिए काफी समय से एक प्रीमियम आईफोन लेने की तलाश कर रहे थे लेकिन बजट नहीं बन पा रहा था तो आज हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएं है।

जब से मार्केट में iPhone 15 सीरीज लॉन्च हुआ उसके बाद से आईफोन के कुछ साल पुराने मॉडल्स पर अब बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आपको अब iPhone 13 बेहद ही कम दाम में खरीदने को मिल रहा हैं। जहां आप Amazon से इसे तगड़ी डील में खरीद सकते हैं। आइए बताते हैं इसे खरीद आप कैसे बचत कर सकते हैं।

iphone 13 Price offer on Amazon

बात करें इसके कीमत की तो अमेजन पर इसके 128GB वेरिएंट 59,900 रुपये पर लिस्टेड है। जिसे 13 प्रतिशत छूट के साथ 52,090 रुपये की खरीद में बेचा जा रहा है। iPhone 13 कई सारे कलर वेरिएंट रेड, ग्रीन, ब्लू, मिडनाइट, पर्पल और स्टार लाइट कलर में उपलब्ध है।

अभी रुकिए, ऑफर यहीं खत्म नहीं होता आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 27,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। वहीं इसे फ्लिपकार्ट पर अपने ग्राहकों के लिए 50 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 2,770 रुपये की प्रतिमाह EMI पर परचेज कर सकते हैं।

iphone 13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देखें –

– इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
–  फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का दिया है।
– वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फ्रंट में भी 12MP का कैमरा दिया है।
– इसमें सिरेमिक शील्ड A15 का Bionic चिपसेट दिया गया है।
– ये फोन 6 कलर ऑप्शन के साथ आता है।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App