6000 रुपए से कम में घर लाएं ये ढिंचक्क फोन, भर-भर के मिलती खूबियां देख आप भी कर लेंगे ऑर्डर

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix SMART 8 Sale: आज यानी 1 अप्रैल की शुरुआत में ही फ्लिपकार्ट पर Big Bachat Days सेल की शुरु हो गई है। इस सेल में ग्राहकों को बड़े डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। अगर इसका आप फायदा उठाना चाहते हैं तो ये सेल 7 अप्रैल तक ही चलने वाली है।

इस सेल में कई ब्रांडेड फोन को शामिल किया गया हैं जिन्हें आप कम दाम पर खरीद सकते हैं। लेकिन अगर बजट कम है तो आपके लिए Infinix Smart 8 प्लस एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। जिसे आप 6000 से कम प्राइस में खरीद सकते हैं। आइए, जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

Infinix SMART 8 on Discount Offers Or New Price

बात करें infinix के इस फोन की कीमत और ऑफर्स की तो फ्लिप्कार्ट की सेल के तहत आप ग्राहक इस फोन को सिर्फ 5,719 रुपये में घर ला सकते है। इस फोन की वैल्यू बैंक ऑफर मिलने के बाद की बताई जा रही है।

वहीं इसपर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, इसके तहत आप इसे 1,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदकर ला सकते हैं। यानी आप बहुत ही कम जेब खर्च में यह सस्ता फोन खरीद ला सकते हैं।

Infinix SMART 8 के जानें क्या हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– इसमें 6.6-इंच की HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) IPS डिस्प्ले भी मिलती है।
– इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता हैं, जो 500 nits ब्राइटनेस के साथ आता हैं।

– साथ ही इस हैंडसेट में 4GB LPDDR4X की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है। ये एक ऐसा मोबाइल है जो 8GB तक बढ़ाया जा सकता है।
– इनफिनिक्स का दावा है कि ये एक स्टाइलिश डिवाइस है, जिसे चार कलर ऑप्शन Rainbow Blue, Shiny Gold, Timber Black और Galaxy White में खरीदा जा सकता हैं।
– ये डिवाइस 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है।
– कैमरा की बात की जाएं तो आपको ये 50MP कैमरा के साथ मिलता है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है।
– Infinix SMART 8 आईफोन के डायनैमिक आइलैंड फीचर जैसा काम करता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App