पंच का सूपड़ा साफ कर रही Maruti की चार्मिंग लुक SUV, 25 के तगड़े माइलेज, शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

By

Web Desk

ऑटोसेक्टर में कई तरह की एसयूवी मौजूद है और Maruti Suzuki Brezza भारत में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। यह अपनी शानदार माइलेज, आकर्षक डिजाइन और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। तो आइये जानते है इसके बारे में…

फीचर्स

Maruti Suzuki Brezza में 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED हेडलैम्प और टेल लैम्प, 16-इंच के अलॉय व्हील, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 360-डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल-होल्ड असिस्ट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है.

इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki Brezza में 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन है जो 103 bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक से भी लैस है। ब्रेजा पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। यह पेट्रोल में 20.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और सीएनजी में 25.51 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज देती है.

कीमत

Maruti Suzuki Brezza 6 रंगों मैग्मा ग्रे, स्प्लेंडिड सिल्वर, सिज़लिंग रेड, एक्सुबेरेंट ब्लू, पर्ल आर्कटिक व्हाइट और ड्यूल-टोन ब्लैक & सिल्वर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 8.29 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 14.14 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है और यह टाटा नेक्सॉन, Hyundai Venue, Kia Sonet और Mahindra XUV300 से कड़ी टक्कर देती है।

यह एसयूवी पंच का सूपड़ा साफ करने वाली है, क्योंकि इसमें पंच से बेहतर माइलेज, आकर्षक डिजाइन और कई शानदार फीचर्स हैं।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App