लेना हैं 6000 mAh बैटरी वाला फोन? देखें 10 हजार से कम प्राइस में ये शानदार ऑप्शन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Smart 8 Plus: अगर आप पॉवरफुल बैटरी वाला कोई लेटेस्ट फोन खरीदने के इंतजार में बैठे हैं तो आप ग्राहकों को चीनी स्मार्टफोन निर्माता Infinix का Smart 8 Plus खरीदने को मिल रहा है। जिसे भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

इसमें आपको कई खास फीचर्स देखने को मिल रहे है यानी इसमें आपको 6,000mAh की बैटरी के साथ 50MP का कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं हैं यानी आप किफायती दाम में इसे आसानी से खरीदकर इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते है। जो आईफोन डायनामिक आइलैंड जैसे फीचर में भी आता है। आइए, इसके कीमत, उपलब्धता और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Infinix Smart 8 Plus Price Or Availability

अगर हम इसके कीमत और उपलब्धता की बात करें तो इसकी कीमत 7, 799 रुपए हैं। इस फोन को आप 9 मार्च से फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। यानी 9 मार्च से फोन की सेल स्टार्ट होने जा रही है। इस डिवाइस में आपको तीन कलर शाइनी गोल्ड, गैलेक्सी व्हाइट और टिम्बर ब्लैक ऑप्शन देखने को मिल जाएगा।

Infinix Smart 8 Plus के देखें फीचर्स

– इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच की बड़ी HD+ डिस्प्ले मिल सकती है।
– इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है। जिसे आप 500nits की पीक ब्राइटनेस पर खरीद सकते हैं।
– साथ ही इसमें आपको मैजिक रिंग का फीचर मिलेगा, जो फ्रंट कैमरा के आस-पास के डिस्प्ले में एनिमेशन की तरह दिखता है। – इसमें आपको एंड्रॉइड 13 गो के आधार पर XOS 13 पर चलता है।

कैमरा और बैटरी

– इसके अलावा इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग के साथ में मिलता है। यानी बैटरी बैकअप को लेकर आपको कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली हैं।
– इस डिवाइस के बैक साइड में क्वाड एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। जिसका फ्रंट कैमरा 8MP का दिया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App