7 हजार रुपए से कम में लॉन्च होगा ये तगड़े फीचर वाला फोन, Flipkart पर बिक्री के लिए हुआ लिस्टेड

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Smart 8 Plus: अगर आप कोई लेटेस्ट और बजट सेगमेंट में कोई स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी हैं। जहां Infinix Smart 8 Plus की लॉन्चिंग डेट कंपनी को कंफर्म कर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर खरीददारी के लिए लिस्ट किया गया है। जहां इसके कई फीचर्स रिवील भी हुए हैं। इनफिनिक्स का यह फोन पहले ही कई मार्केट में लॉन्च हो चुका है। लेकिन भारत में ये अगले महीने 6000mAh की दमदार बैटरी समेत कई बेहतरीन फीचर्स में आने वाला हैं।

Infinix Smart 8 Plus Price Or Availability 

अगर हम इसके कीमत और उपलब्धता की बात करें तो यह Flipkart पर 7000 रुपए से कम प्राइस में पेश किया जाएगा। बात करें इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की तो यह 1 मार्च 2024 को पेश किया जाएगा। जिसे आप आराम से खरीद भी सकेंगे।

कंफर्म हुए फीचर के हिसाब से इस फोन में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर मिलेगा। जो 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

– इनफिनिक्स के इस हैंडसेट में आपको 6.6 इंच की बड़ी HD+ डिस्प्ले मिल सकती है।

– इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है।

– साथ ही इसमें आपको मैजिक रिंग का फीचर मिलेगा, जो फ्रंट कैमरा के आस-पास के डिस्प्ले में एनिमेशन की तरह दिखता है। – कोई भी नोटिफिकेशन आने पर यह दिखेगा जैसे एप्पल का डायनैमिक आईलैंड काम करता है ठीक वैसे ही।

– इस बजट स्मार्टफोन को गेलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, टिंबर ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

– इसके अलावा इसमें 6000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। इससे आपका ये फोन लॉन्ग टाइम तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

– यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यानी इसके फीचर्स को लेकर आपको ज्यादा सोचने समझने की जरूरत नहीं हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App