Hero Splendor को इसलिए खरीदें! कीमत इतनी कम की नहीं होगी दिक्कत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: अगर आप बजट सेगमेंट की कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा लोकप्रिय बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) के बारे में जान सकते हैं। कंपनी की ये बाइक आधुनिक तकनीक पर आधारित है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस देती है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज भी मिलता है। जिससे कि इसे राइड करना काफी किफायती हो जाता है।

Hero Splendor Plus इंजन डिटेल्स

अगर बात हीरो मोटोकॉर्प की इस बाइक के इंजन की करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह बाइक 9.8 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है और इसमें कंपनी 80.6kmpl का माईलेज उपलब्ध कराती है।

मार्केट में इस कीमत पर मिलती है Splendor बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) कंपनी की बजट सेगमेंट बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 75,441 रुपये से 76,786 रुपये के बीच रखी गई है। अगर आपको यह बाइक इससे कम कीमत पर चाहिए। तो इसका भी एक उपाय है। कई सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट स्प्लेंडर बाइक के पुराने मॉडल पर डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में हम Olx वेबसाइट पर ऑफर किए गए एक डील के बारे में बताएंगे।

Hero Splendor Plus पर Olx ऑफर

Olx वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक पर काफी शानदार डील लेकर आई है। यहाँ पर 2017 मॉडल स्प्लेंडर बाइक को लिस्ट किया गया है। जिसका कंडीशन काफी बेहतर है। इस ब्लैक कलर की बाइक को 28,658 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 22,500 रुपये में लिस्ट किया गया है। यह कम बजट में एक बेस्ट डील है। ऐसे में आप इसकी पूरी जानकारी वेबसाइट पर जाके देख सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App