TVS Apache की ये डिटेल पढ़कर खुश हो जाएंगे आप, कीमत फीचर्स और स्टाइल सभी में बेस्ट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache RTR 160 4V: देश के युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट काफी लोकप्रिय है। इस सेगमेंट में टू व्हीलर निर्माता कंपनियों की एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक्स आती हैं। जिसमें एंट्री लेवल से लेकर प्योर रेसिंग बाइक शामिल हैं। यहाँ पर आपको हीरो (Hero) से लेकर होंडा (Honda) और टीवीएस (TVS) से लेकर बजाज (Bajaj) तक कि बाइक्स देखने को मिल जाएंगी।

स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक TVS Apache RTR 160 4V

अगर टीवीएस मोटर्स की बात करें तो कंपनी की बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) अपने स्पोर्टी डिज़ाइन के लिए बाजार में पसंद की जाती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में काफी पॉवरफुल इंजन लगाया है। जो इसे तेज रफ्तार से चलने में मदद करता है। वहीं कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स को भी इनस्टॉल किया है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देता है।

TVS Apache RTR 160 4V इंजन और पावरट्रेन

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) कंपनी की अग्रेसिव लुक के साथ आने वाली एक पॉवरफुल स्पोर्ट्स बाइक है। इस बाइक में 164.9 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 19.2 Ps का अधिकतम पावर और 14.2 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। जो काफी बेहतर स्पीड मैनेजमेंट करता है। कंपनी की माने तो आप इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 47.61 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

TVS Apache RTR 160 4V कीमत

कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) स्पोर्ट्स बाइक में डिस्क ब्रेक लगाया है। जो इसे काफी बेहतर सुरक्षा प्रदान करता हैं। वहीं आरामदायक राइड के लिए इसमें जबरदस्त सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है। कंपनी की ये बाइक कई आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक 1.24 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिल रही है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.45 लाख रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App