सिर्फ 1300 रुपए में खरीद लाएं ये लेटेस्ट HD स्मार्टफोन, मिलेगा साथ 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Smart 8 HD Smartphone: कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाला फोन चाहिए तो एक कंपनी हैं, जिसके एक न्यू लॉन्चिंग फोन को आप खरीद सकते हैं। जी हां , हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उसका नाम Infinix Smart 8 HD है।

इसे खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स भी साथ उपलब्ध मिल रहे हैं। इतना ही नहीं आपको शानदार इस हैंडसेट पर शानदार ऑफर भी दिया जा रहा है। आइए, इसके डिस्काउंट के बारे में डिटेल से जानते हैं।

Infinix SMART 8 HD Price & Offers

इसके कीमत की बात करें तो आपको इसका 64GB स्टोरेज वेरिएंट फ्लिपकार्ट से खरीदने को मिल रहा हैं। वैसे तो इस फोन की MRP 8,999 रुपए है लेकिन आप इसे 22% डिस्काउंट के बाद 6,999 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

इसके अलावा इस हैंडसेट पर आपको और भी कई बैंक ऑफर्स साथ मिल रहे हैं। साथ ही Flipkart UPI पर अलग से इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। और आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

इतना हीं नहीं अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो आपको 5,700 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इसके लिए टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। इसके बाद आप इस फोन को 1300 रुपए की प्रभावी कीमत रह जाती है। वहीं आपको कंपनी की तरफ से इसपर 1 साल की वारंटी दी जा रही है और Accessories की 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

Infinix Smart 8 HD के specifications

– इस फोन में ग्राहकों को 4GB RAM और 64GB Storage का ऑप्शन मिल रहा है।
– इसके अलावा ये 6.6 Inch की दमदार HD+ Display के साथ आता है।
– कैमरा फीचर के लिए इसमें 50MP करAI Lens मिल रहा है। तो वही फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।
– वहीं प्रोसेसर के तौर पर इसमें Helio G36 Processor का प्रोसेसर भी दिया गया है। यानी कुल मिलाकर ये आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित होने वाला है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App