Infinix Note 40 Pro vs OnePlus Nord CE 4: कीमत एक जैसी, लेकिन परफॉर्मेंस में कौन हैं ज्यादा दमदार? जानें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Infinix Note 40 Pro vs OnePlus Nord CE 4: टेक मार्केट में इस समय एक से एक जबरदस्त फीचर वाले स्मार्टफोन उपलब्ध है। इस दौरान इनफिनिक्स ने 12 अप्रैल को भारत में अपना Infinix Note 40 Pro लॉन्च किया था। जो कई स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता दिख रहा है।

लेकिन infinix के इस फोन को सीधेतौर पर OnePlus Nord CE 4 टक्कर दे रहा है। कीमत के मामले में ये दोनों फोन लगभग एक समान हैं। ऐसे में अगर आप भी 25 हजार रुपये से कम में कोई स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए ये दोनों स्मार्टफोन एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है। चलिए, इन दोनों फोन के बीच का कंपैरिजन जानते हैं आखिर कौन सा परफॉर्मेंस में बेहतर है।

OnePlus Nord CE 4

यह फोन 6.7 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले के साथ 8GB की रैम और 128GB का स्टोरेज वेरिएंट साथ आता है। पावर के लिए इसमें 100W की SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हैं, जो 5,500 एमएएच की तगड़ी बैटरी सपोर्ट में आता है।

वहीं ये स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। सेल्फी या वीडियो कॉल के लिए यह आपको 16 मेगापिक्सल में देखने को मिलता है।

Infinix Note 40 Pro

इसके फीचर्स की बात करें तो यह 6.78-इंच FHD+ कर्व्ड AMOLED डिसप्ले में मिलता है। इसमें प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 चिपसेट मिलता है। साथ ही इस फोन में 108MP प्राइमरी कैमरा दिया हैं, वहीं इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मिलता है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh की बैटरी मिलती है। नोट 40 प्रो Android 14 पर बेस्ड XOS 14 पर चलता है।

Infinix Note 40 Pro vs OnePlus Nord CE 4 Price

Infinix के इस Note 40 Pro के 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। जो विंटेज ग्रीन और टाइटन गोल्ड में आता है। इसे बैंक ऑफर के तहत 2,000 रुपये की छूट में खरीदा जा सकता हैं। साथ ही यह फ्लिपकार्ट पर 2,000 रुपये की एक्स्ट्रा डिस्काउंट में मौजूद किया गया हैं।

दूसरी तरफ वनप्लस के 8GB/ 128GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। तो वहीं 8GB/ 256GB वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है। जो सेलाडॉन मार्बल और डार्क क्रोम में आता है। इसे आप कस्टमर बैंक कार्ड ऑफर के जरिए 1,500 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं।

आखिर में इनके कंपैरिजन की बात करें तो कई चीजों में OnePlus आगे है। लेकिन infinix भी अपनी जगह एक तगड़ा परफॉर्मेंस वाला फोन है। इसलिए आप दोनों ही हैंडसेट को अपनी सहूलियत के हिसाब से खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App