6000 mAh की बड़ी बैटरी और इन तगड़े फीचर्स के साथ Huawei भी लॉन्च करेगी अपना स्टाइलिश 5G फोन, जानें कीमत !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Huawei Enjoy 70: 5G सेगमेंट को तेजी से ग्रो होते देख बहती गंगा में हाथ धोने के लिए Huawei कंपनी भी जल्द मार्केट में अपना नया 5G फोन Huawei Enjoy 70 लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग 5G फोन में 6000 mAh की बड़ी बैटरी, 8GB की बड़ी रैम तथा 50MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलेगा। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को काफी अफॉर्डेबल दाम पर भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी अनुमानित कीमत क्या होने वाली है।

Huawei Enjoy 70 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Huawei Enjoy 70 फोन में आने वाले सभी फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 6000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाएगी। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को आसानी से एक बार फुल चार्ज करने के पश्चात 1 से 2 दिन तक चला पाएंगे। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 23 Watts का फास्ट चार्जर भी देगी।

वही बात करें Huawei के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.75 इंच की “Always On” TFT LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगी। यह फोन हार्मनी ओस 4.0 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा जिसमें कंपनी Kirin 710A ऑक्टाकोर प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा तथा हैवी गेमिंग करने के पश्चात भी आपका फोन बिल्कुल भी हीट तथा हैंग नहीं होगा।

वही बात करें यदि फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ़्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाएगा। यह कैमरा 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम होगा।
इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में भी आपको 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Huawei Enjoy 70 फोन की कीमत और लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें Huawei Enjoy 70 फोन को भारतीय बाजार में सितंबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। वही बात करें यदि इस फोन की कीमत की तो वह 17,090 रुपए हो सकती है। हालांकि जब इस फोन का आगमन फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन जैसी शॉपिंग वेबसाइट पर होगा तब इसे डिस्काउंटेड कीमत पर ही बेचा जाएगा। वही इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीदने में सक्षम होंगे।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App