Honor ने फोन के साथ लॉन्च किया स्मार्टवॉच और ईयरबड्स, फीचर्स और ऑफर्स देख बुक कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

HTech Smartwatch or Earbuds: भारत में आज एचटेक ने अपने एक नए स्मार्टफोन के साथ नई स्मार्टवॉच और ईयरबड्स को भी लॉन्च कर दिया है। इसके नए लॉन्चिंग स्मार्टफोन का नाम HONOR X9b है, जिसके बारे में हम आपको अपने पिछले आर्टिकल में बता चुके हैं।

वहीं अब कंपनी ने इस हैंडसेट के साथ HONOR CHOICE Watch और HONOR X5 Earbuds को भी पेश किया है। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

HONOR CHOICE Watch

आपको बता दें कि HONOR CHOICE Watch एक रिब्रांडेड वर्ज़न है। इस स्मार्टवॉच में आपको एक अल्ट्रा-थिन AMOLED की डिस्प्ले मिलती है। जिससे यूजर्स एक क्लिक में SOS कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 120 स्पोर्ट्स के Modes भी मिल रहे हैं।

जानें इसके फीचर्स

– इसमें आपको 1.95 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है।
– जो 550 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है।
– साथ ही इसमें आपको मेटल फ्रेम का डिजाइन, सिलिकन स्ट्रैप, वाटर रेसिस्टेंस, हार्ट रेट, Bluetooth, 300mAh की बैटरी और 100 से ज्यादा वर्कआउट मोड्स जैसे फीचर्स दिए गए है।
– इसके अलावा इसमें मेंसुरेशन साइकिल ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग और हायड्रेशन अलर्ट जैसे भी खास फीचर्स देखने को मिल रहे है।

क्या हैं इसका प्राइस ?

ऑनर के इस स्मार्टवॉच की कीमत का जिक्र करें तो इसका प्राइस 6,499 रुपये है। लेकिन आप इसे ऑफर के तहत 5,999 रुपये में खरीद सकते है। इस स्मार्टवॉच को आप अमेजन की वेबसाइट से खरीद सकते है। इस वॉच को खरीदने के लिए इसकी सेल 24 फरवरी दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी।

HONOR CHOICE X5 Earbuds

अब बात करें इसके ईयरबड्स की तो कंपनी ने इसमें मूविंग कॉइल लॉडस्पीकर, 30db नॉइस कैंसिलेशन सपोर्ट, हर बड्स में 30mAh की बैटरी और सिंगल चार्ज करने पर 5 घंटे का प्लेबैक सपोर्ट मिलता है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ, पॉप-अप पेयर, डुअल कनेक्टिविटी, टच सेंसर जैसे कई खास फीचर्स भी मिल रहे हैं।

इसके कीमत की बात करें तो Honor के इस ईयरबड्स की कीमत 1,999 रुपये है। जो सफ़ेद कलर के ऑप्शन में अवेलेबल है। इस ईयरबड्स को आप यूजर्स सेल में 16 फरवरी से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। अगर आप अभी खरीदना चाहते हैं तो भी ऑनलाइन ऑर्डर कर परचेज कर सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App