Honor के इस 5G फोन में है 200 MP कैमरा और कई गर्दा उड़ा देने वाले फीचर्स.. अभी 41% डिस्काउंट पर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Honor 90 5G: अगर आप हुई फोन लेते समय सबसे पहले कैमरा की ओर नजर डालते हैं तो ये समझ लीजिए खास आप जैसे ग्राहकों के दिल को खुश कर दे ऐसा कुछ Honor ने किया है। कंपनी ने अपने 5G सेगमेंट में Honor 90 5G फोन को लॉन्च किया है जिसमे आपको 200 MP का रीयर कैमरा देखने के लिए मिलता है। सबसे बड़ी बात तो यह है की अभी इस फोन पर आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 41% डिस्काउंट का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Honor 90 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honor 90 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप एक बार चार्ज कर लेते हैं तो वह दिन भर काफी आराम से चल जाती है। इसी के साथ आपको इस फोन के अंदर 6.7 इंच की एक बढ़िया Full HD वाली Curved डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो काफी स्मूथ है।

साथ ही आप यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है जिसमें आपको Snapdragon Qualcomm Octacore प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो 120 H
mHz की क्लॉक स्पीड प्रोवाइड करता है।इसी के साथ 8GB रैम तथा 256gb इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी से इस फोन में आप कितने भी हैवी एप्स चलाएं चाहे गेम्स खेलें तो भी आपका यह फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं करता है।

आपकी जानकारी के बता दें इस फोन के रियर में आपको 200 MP का अल्ट्रा क्लियर कैमरा देखने के लिए मिल जाता है तथा 50 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। इस फोन में AI Vlog Master का भी फीचर देखने के लिए मिलता है जो नॉइस रिडक्शन और AI वीडियो रिकमेंडेशन भी देता है।

Honor 90 5G फोन पर मिल रहा 41% डिस्काउंट, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honor 90 5G की फोन की वास्तविक कीमत 47,999 रुपए है लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 41% डिस्काउंट पर मात्र 27,980 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। EMI पर लेने पर इस फोन की EMI मात्र 1,370 रुपए से शुरू हो जाती है तथा यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App