स्पोर्ट्स बाइक से कम नहीं है Suzuki Burgman, लाख की जगह 45 हजार में खरीदें ये स्कूटर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Burgman: सुजुकी की मैक्सि स्कूटर बर्गमैन (Suzuki Burgman) अपने लुक और एडवांस फीचर्स के लिए पसंद की जाती है। इसमें आपको बड़ी सीट के साथ ही ज्यादा स्टोरेज मिलता है। इस स्कूटर में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। जो इसे तेज रफ्तार से चलने में मदद करता है। अगर आपको योजना इस स्कूटर को खरीदने की है तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।

Suzuki Burgman इंजन डिटेल्स

इस स्कूटर के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124cc का इंजन मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर इंजन है और 8.6Ps पावर के साथ ही 10Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट व्हील में डिस्क और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। इस स्कूटर को एक लीटर पेट्रोल में 48 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं।

बाजार में Suzuki Burgman की कीमत

कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आने वाली सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को 94,000 रुपये से 1.14 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। यह काफी आकर्षक स्कूटर है। जिसे अगर आप चाहें तो कम कीमत पर भी अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि इसके पुराने मॉडल को ऑनलाइन वेबसाइट पर काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में आपको डिटेल से इसके बारे में जानकारी मिलेगी।

Suzuki Burgman ऑफर डिटेल्स

2018 मॉडल सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर Olx वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। यह ग्रे कलर की स्कूटर है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर की गई है। इस 17,000 किलोमीटर तक चलाई गई स्कूटर को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से रखा है। इसके लिए यहाँ पर 45,000 रुपये की कीमत मांगी गई है।

Olx वेबसाइट पर सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स भी बिक्री के लिए पोस्ट किए गए हैं। आप इस वेबसाइट को विजिट करके अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से स्कूटर का चुनाव कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App