Vivo के इस 5G फोन के आगे सब फेल ! DSLR वाला कैमरा, बड़ी बैटरी और रापचिक परफॉर्मेंस, मात्र 1,266 देकर लाएं घर..

By

Vikram Singh

Vivo V25 Pro 5G: यदि आप भी एक ऐसा 5G फोन खरीदने की सोच रहे हैं जो लगभग सभी मॉडर्न फीचर्स से लैस हो, कितना भी हैवी टास्क कर लिया जाए फोन का प्रोसेसर जवाब न दे और मक्खन परफॉर्मेंस मिले। साथ ही फोन का कैमरा भी ऐसा हो जिससे एक तगड़ी मूवी ही शूट हो जाए तो आपकी इन सभी उम्मीदों पर Vivo का V25 Pro 5G खरा उतरता है। सबसे गजब बात तो यह है की अभी इस फोन को आप मात्र 1,266 रुपए देकर भी घर ला सकते हैं, आइए फीचर्स के साथ ही जानते हैं लेन का तरीका।

Vivo V25 Pro 5G फोन के ये फीचर्स बना लेंगे आपके दिल में जगह

अगर हम Vivo V25 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4830 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो सुबह से लेकर शाम तक आपका साथ देती है। वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.56 इंच की Full HD+ डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है यह एक Amoled Display है। जिससे आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने के लिए मिलता है जो कि फोन में काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देता है।

यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर बेस्ड है। साथ ही इसमें आपको MediaTek Dimensity 1300 Octacore प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जिसकी क्लॉक स्पीड 3 Hz है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फोन में आप कितनी भी हैवी गेमिंग करें इस फोन में कोई अंतर नहीं आने वाला है तथा आपका फोन बिल्कुल भी लग नहीं करेगा। इसी के साथ फोन में आपको 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है।

फोन में कैमरा प्रोफाइल की बात करें तो इसके रियर में आपको 64MP +8MP +2MP तथा फ्रंट में आपको 32MP का कैमरा देखने के लिए मिल जाता है।यह कैमरा किसी DSLR कैमरा से कम नहीं है। इसमें आप High Resolution में Slo Mo, वीडियो तथा फोटोस को आसानी से कैप्चर कर सकते हैं। जिसकी आपको क्वालिटी काफी ज्यादा बढ़िया देखने के लिए मिलेगी।

Vivo V25 Pro 5G फोन को मात्र 1,266 देकर लाएं घर

अगर हम Vivo V25 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 39,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 35,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। जी हां ! EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करने पर यह फोन आपको मात्र 1,266 देकर मिल जाएगा तथा बाकी के पैसे आपको आसान किस्तों में 24 महीने में देने होंगे। तो यह काफी आसान विकल्प हो जाता है यदि आप एक बढ़िया 5G फोन लेने की सोच रहे हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App