Vivo का ये धांसू फोन आता है 8GB रैम और 64 MP कैमरा के साथ.. मात्र 914 रुपए में लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo V25 Pro 5G: बाकी ब्रांड की तरह Vivo कंपनी ने भी अपने 5G फोन सेगमेंट में काफी सारे फोन्स को लांच किया है और अपने इस पोर्टफोलियो को और ज्यादा मजबूत किया है। ऐसे में यदि आप भी एक नया 5G फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक बार Vivo V25 5G फोन का रुख अवश्य कर लेना चाहिए। इस फोन में आपको 8GB की तगड़ी रैम तथा 64 MP का काफी बढ़िया कैमरा तो मिलता ही है। इसी के साथ इस फोन को अभी आप मात्र 914 रूपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Vivo V25 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo V25 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4500 mAh की एक काफी बढ़िया बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप सुबह चार्ज कर लेते हैं तो आपको शाम तक का बैटरी बैकअप नॉर्मल प्रयोग पर मिल जाता है। इसी के साथ यदि आप हैवी गेमिंग करते हैं तो भी यह बैटरी 5 घंटे का बैटरी बैकअप काफी आराम से देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 44 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो आपके इस फोन को मात्र 30 मिनट में 0 से 61% तक चार्ज कर देता है।

बात करें की इस फोन में आने वाले डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.44 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है तो 90 Hz का रिफ्रेश रेट तथा 1300 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसी के साथ इस फोन में एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम का प्रयोग किया गया है जो MediaTek Dimensity 900 ऑक्टा कोर प्रोसेसर तथा 8GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64 MP +8 MP + 2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिलता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 50 MP का एचडीआर कैमरा मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बना लेता है।

Vivo V25 Pro 5G फोन को मात्र 914 रुपए से लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V25 फोन की वास्तविक कीमत 32,999 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको पूरे 21% के डिस्काउंट पर 25,990 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसन EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 914 रुपए से ही शुरू हो जाती है लेकिन यह EMI आपके पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App