Tecno के इस फोन के लुक से जो जाएगा आपको प्यार.. 33% के छूट पर कहीं नहीं मिलेगा इन तगड़े फीचर्स वाला फोन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Tecno Phantom X: अगर आप भी इस 5G सेगमेंट के ट्रेंड के एक धांसू लुक वाला फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं जिसका लुक तो बढ़िया हो ही इसी के साथ बाकी फीचर्स भी बढ़िया मिल जाए। ऐसे में आपको Tecno के Phantom X फोन पर नजर डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको कर्वड डिस्पले के साथ काफी बढ़िया लुक देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ यह सभी मॉडर्न फीचर्स से भी लैस है। बढ़िया बात तो यह है कि अभी इस फोन पर आपको कुल 33% की छूट भी मिल रही है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Tecno Phantom X फोन है इन बढ़िया फीचर्स से लैस

अगर हम Tecno Phantom X फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4700 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप यदि हैवी ओरिएंटेड Tasks करते हैं तो भी आपको एक दिन का बैटरी बैकअप तो काफी आराम से मिल ही जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको कंपनी 33 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो इस फोन को मात्र 30 मिनट में 70% तक चार्ज कर देता है।

अगर बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की सुपर अमोलेड कर्व्ड डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है तथा इसमें MediaTek MT6785 Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है जो 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ में काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा आपके फोन को बिल्कुल भी हीट और हैंग नहीं होने देता है।

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 13MP + 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30 और 60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 48 MP + 8 MP का ड्यूल एलईडी फ्लैश कैमरा मिलता है।

Tecno Phantom X फोन की 33% के छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Tecno Phantom X फोन की वास्तविक कीमत 32,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 33% की छूट पर 22,099 का मिल रहा है वहीं यदि आपका कितना बजट नहीं है तो इस फोन को आप ईएमआई के ऑप्शन पर ही खरीद सकते हैं। इस फोन की किस्त मात्र 1,083 रुपए से शुरू हो जाती है। लेकिन ध्यान देने योग्य बात है कि आपको यह किस्त पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App