ऑफर में Samsung के इस 5G फोन पर मिल रही 28% की छूट.. स्टाइलिश लुक और गज़ब के फीचर्स से लैस!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy M52 5G: यदि आप भी इस 5G फोन सेगमेंट के दौर में एक बढ़िया फीचर्स से लैस फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नज़र Samsung Galaxy M52 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी, 8GB रैम तथा Snapdragon 778G प्रोसेसर तो देखने के लिए मिलेगा ही। इसी के साथ यह फोन अभी पूरे 28% की छूट पर मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 28% छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Samsung Galaxy M52 5G फोन में आते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy M52 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे प्रयोग के अनुसार 8 से 12 घंटे का बैटरी बैकअप देखने के लिए मिलता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की Super Amoled Plus डिस्पले देखने के लिए मिलती है जो Corning Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है तथा 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है जिसको आप एंड्रॉयड 13 में अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें आपको स्नैपड्रैगन 778g ऑक्टाकोर प्रोसेसर देखने के लिए मिलता है जो 8GB की रैम तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की इसके रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +12 MP +5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, पैनोरमा फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिलता है जो 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो शूट कर लेता है।

Samsung Galaxy M52 5G फोन की 28% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy M52 5G फोन की वास्तविक कीमत 34,999 रुपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 28% की डिस्काउंट पर महज 24,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसन EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दे इस फोन की EMI मात्र 879 रुपए से शुरू हो जाती है। गौरतलब है यह EMI आपको पूरे 24 से 36 महीने तक उपलब्धता के अनुसार देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App