गज़ब का मौका है.. लपक लो! Samsung का रापचिक 5G फोन मिल रहा 35% डिस्काउंट पर

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Samsung Galaxy A33: यदि आप भी कोई सैमसंग का 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नजर Samsung Galaxy A33 फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 8GB की तगड़ी रैम तो मिलती है। इसी के साथ आप 5000 mAh की बड़ी बैटरी और 48 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो गजब की फोटोस को क्लिक करता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 35% की छूट मिल रही है। आईए जानते हैं फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 35% की छूट के पश्चात इसकी कीमत।

Samsung Galaxy A33 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy A33 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी की सहायता से आप इस फोन को 8 घंटे से पूरे 1 दिन तक आराम से प्रयोग कर सकते हैं। वहीं इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 25 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है।

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.4 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने से मिल जाती है जो Corning Gorilla Glass 5 के प्रोटेक्शन के साथ आती है तथा 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसको आप एंड्रॉयड 14 तक अपग्रेड करवा सकते हैं।

इसमें सैमसंग कंपनी ने अपना Exynos 1280 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर 8GB रैम तथा 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। वही बात करें इस फोन के कैमरे सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 48 MP +8MP + 5MP + 2MP का क्वॉड कैमरा सेटअप मिल जाता है। साथ ही इसके फ्रंट में आपको 13MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है जो 4K में 30fps पर आसानी से वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है।

 

Samsung Galaxy A33 फोन की 35% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के बता रहे हैं Samsung Galaxy A33 फोन की वास्तविक कीमत 33,990 रूपए है। लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 35% की छूट पर महज़ 21,890 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 770 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App