OnePlus के इस धांसू फोन पर मिल रहा पूरे 28% का डिस्काउंट.. कम कीमत में नहीं मिलेगा इससे बढ़िया फोन !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus N20 SE: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक ऐसा फोन लेने की सोच रहे हैं जिसमें परफॉर्मेंस से लेकर स्टाइलिश लुक और काफी बेहतरीन कैमरा मिले तो आपको एक नजर OnePlus की तरफ से आने वाले N20 SE फोन पर जरूर डालनी चाहिए। क्योंकि इस फोन में आपको 50 MP का काफी बढ़िया कैमरा तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें MediaTek Octacore प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है जो इस फोन की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि अभी इस फोन पर 28% का डिस्काउंट चल रहा है। आईए जानते हैं डिस्काउंट के पश्चात इसकी क्या कीमत है तथा इस फोन में आपको कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं।

OnePlus N20 SE फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम OnePlus N20 SE फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको यदि आप सुबह से भी चलाना शुरु करते हैं तो शाम तक काफी आराम से चल जाती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको एक 33 Watts का Supervooc फास्ट चार्जर भी मिलता है जो काफी जल्दी इस फोन को चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो उसमें आपको 6.56 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले भी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन में एंड्रॉयड ऑक्सीजन 12.1 ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) का प्रयोग किया गया है। साथ ही फोन में MediaTek Octacore का प्रोसेसर 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में आता है जिससे आपको काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने की मिलती है। इस फोन में आप आसानी से मल्टी टास्किंग बिना किसी लैग के कर सकते हैं।

बात करें यदि कैमरा प्रोफाइल की तो N20 SE में आपको एक 50 MP का काफी बढ़िया कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है जो अल्ट्रा एचडी में फोटोस को क्लिक करने में सक्षम है। इसी के साथ आपको रीयर में ही एक 2 MP का कैमरा भी मिलता है जो डेप्थ लेंस का काम करता है। इसके इन दोनों कैमरा की मदद से आप 1080P में आसानी से वीडियो बना सकते हैं। इसी के साथ आपको इस फोन के फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

OnePlus N20 SE फोन की 28% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus N20 SE फोन की वास्तविक कीमत 17,999 रूपए है लेकिन अभी यह आपको फ्लिपकार्ट सेल में 28% डिस्काउंट के बाद मात्र 12,816 का मिल रहा है। यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी आसानी से खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI महज 628 रुपए से शुरू हो जाती है यानी आपको 628 रुपए प्रतिमाह पूरे 24 महीने तक देना होता है और इस प्रकार से भी आप इस फोन खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App