Lava के इस सस्ते फोन के फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश.. कम दाम में IPhone वाला लुक !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Lava Yuva 2 Pro:‍ जब से चाइनीस फोन मार्क्स ने भारतीय बाजार पर कब्जा किया तब से मानो भारतीय ब्रांड का दबदबा ही खत्म हो गया। लेकिन अब ऐसा नहीं है आज हम आपको Lava के Yuva 2 Pro फोन के बारे में बताएंगे जो काफी बढ़िया IPhone लुक और दमदार फीचर्स के साथ आता है। अच्छी बात है कि अभी इस फोन पर कुल 20% का डिस्काउंट चल रहा है। तो कम कीमत होने के बावजूद इसको आप और कम दाम पर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Lava Yuva 2 Pro के ये फीचर्स आपका दिल जीतने के लिए हैं काफी

अगर हम Lava Yuva 2 Pro में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी लिथियम पॉलीमर बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो आराम से आपको 1 दिन का बैटरी बैकअप दे देती है। यदि आप इस फोन को नॉर्मल यूज करते हैं तो इस फोन से आपको दो दिन का बैटरी बैकअप भी काफी आराम से मिल जाता है। इस फोन को चार्ज करने के लिए एक 10 Watts का चार्जर कंपनी ऑफर करती है।

बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की HD+ नोच डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो काफी बढ़िया व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। फोन के रियर में आपको 13MP +2VGA कैमरास मिल जाते हैं तथा फ्रंट में 5MP का स्क्रीन फ्लैश के फीचर के साथ सेल्फी कैमरा मिलता है। इन दोनों ही कैमरास की मदद से आप 1080P में आसानी से वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इन कैमरा के साथ आपको इसमें कई अन्य फीचर जैसे HDR, नाइट मोड तथा पोट्रेट देखने के लिए मिल जाते हैं।

इस फोन में आपको 4GB+ 3GB की रैम तथा 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखने के लिए मिल जाती है जिसको आप 256 GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह फोन Android 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन होता है। जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट भी देखने के लिए मिल जाते हैं। साथ ही फोन में MediaTek Helio G37 Octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो फोन में दी गई रैम के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी टास्क करने के बावजूद भी बिल्कुल हैंग नहीं होता है।

Lava Yuva 2 Pro फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Lava Yuva 2 Pro फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रूपए है लेकिन अभी यह फोन आपको 20% के डिस्काउंट पर महज 7,999 में मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको 282 रुपए की किस्त में ही मिल जाएगा। वहीं यदि आप 1 महीने के फ्लिपकार्ट पे लेटर का प्रयोग करते हैं तो यह आपको बिना किस्त के मिल जाएगा और आप सभी पैसे अगले महीने भर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App