मात्र 22 मिनट में चार्ज हो जाता है IQOO का ये 5G फोन.. अभी घर लाएं मात्र 879 रुपए में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


IQOO Z7 Pro 5G: यदि आप भी 5G फोन सेगमेंट में एक काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ फास्ट चार्जिंग वाला 5G फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार IQOO Z7 Pro 5G फोन का रुख कर लेना चाहिए। इस फोन पर अभी आपको 10% का डिस्काउंट तो मिल ही रहा है। इसी के साथ यदि आपके पास मात्र 879 रुपए है। तब भी इस फोन को आप आसानी से खरीद का घर ला सकते हैं। जी हां यह बिल्कुल सत्य है इसी के साथ यह फोन 8GB की रैम और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर के साथ आता है जो काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा मात्र 879 की कीमत में इसको खरीदने का पूरा तरीका।

IQOO Z7 Pro 5G फ़ोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम IQOO Z7 Pro 5G फ़ोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4600 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको एक दिन का बैटरी बैकअप तो काफी आराम से मिल ही जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 66 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को 0 से 50% मात्र 22 मिनट में चार्ज कर देता है।

बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ यह डिस्प्ले 1300 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। जिसमें Asahi Glass का प्रोटेक्शन देखने के लिए मिल जाता है।

यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें MediTek 7200 octacore प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 8GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी गेमिंग तथा वीडियो एडिटिंग करने के पश्चात भी है बिल्कुल हैंग नहीं होता है।

IQOO के इस फोन के रियर प्रोफाइल में आपको 64MP +2MP का डुअल कैमरा सेटअप रिंग एलईडी फ्लैश, पैनोरमा और एचडीआर फीचर्स के साथ देखने के लिए मिल जाता है। यह 4K में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिलता है जो 1080p में 30fps पर आसानी से वीडियो बना लेता है।

IQOO Z7 Pro 5G फ़ोन को इस प्रकार लाएं मात्र 879 रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दें IQOO Z7 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 27,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 10% के डिस्काउंट पर 24,995 रुपए का मिल जाएगा। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप मात्र 879 में भी खरीद सकते हैं। इस शुरुआती कीमत में खरीदने के लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा और इस फोन की EMI मात्र 879 रुपए से शुरू हो जाती है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक हर महीने देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App