8 हजार से कम में खरीदें Samsung के M और F series फोन, 5 मार्च तक हैं सेल में लेने का मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Bachat Days Sale: इस समय एक बार फिर से Flipkart पर सेल शुरू हो चुकी हैं जिसका नाम Big Bachat Days Sale है। ये सेल 5 मार्च तक ही चलने वाली है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं।

अगर आप ऐसे ही किसी मौके की तलाश में थे तो अब आपको यह शानदार अवसर मिल रहा है। जहां आप एक से एक स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीद सकेंगे। लेकिन स्पीच आपको सैमसंग के M और F सीरीज के स्मार्टफोन बेहद सस्ते में खरीदने को मिल रहे है। आइए, इसके बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy M04 के फीचर्स और प्राइस ऑफर्स

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 6.5 इंच का LCD HD+ डिसप्ले उपलब्ध मिलता है। जो Android 12 के आधार पर काम करता है। प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Helio  P35 का प्रोसेसर है। साथ ही इसमें 720 x 1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन है।

पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAH की पावरफुल बैटरी मिलती है। और 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके 64जीबी स्टोरेज की कीमत 7,040 रुपए की मिल रही है। इसमें बैंक ऑफर्स के साथ 248 रुपए प्रतिमाह ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy F04 के स्पेसिफिकेशन और कीमत ऑफर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की LCD एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है। जो 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध की गई है। साथ ही इसमें 4GB की रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज साथ है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक Helio P35 का चिपसेट मिलता है।

कैमरा के लिए इसमें रियर ड्यूल कैमरा का सेटअप दिया हदीन, जो 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 5000mah की तगड़ी बैटरी में मौजूद हैं। इसका 64जीबी स्टोरेज वाली की कीमत 7,999 रुपए है। जिसे आप बैंक ऑफर के साथ कम दाम में खरीद सकते हैं। साथ ही इसमें 282 रुपए का प्रतिमाह ईएमआई ऑप्शन भी मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App