50 हजार रुपये से कम में घर लाएं ये प्रीमियम फोन्स, कैमरा फीचर होगा शानदार, देख भूल जाएंगे DSLR

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Best Camera Smartphones: फोटो-वीडियोग्राफी करने के लिए हर कोई बेस्ट से बेस्ट कैमरा फोन खरीदने की कोशिश में रहता है। लेकिन कैमरा के चक्कर में कई बार बजट से बाहर जाना नुकसान लगता है। लेकिन तब क्या हो जब आपका नुकसान होने से बच जाए।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आज हम आपके लिए यहां कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आएं हैं। जिनमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी धांसू मिल रहे हैं। ये आर्टिकल आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता हैं जहां आप बेस्ट कैमरा फोन खरीद सकेंगे।

कम दाम में मिलेगा OnePlus 11R फोन

इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6GB RAM और 256GB का स्टोरेज मिलता है। इसके बैक साइड में ग्राहकों को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 4 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है।

वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। जिसका असल कीमत 44,999 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन डिस्काउंट के साथ सिर्फ 41,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Motorola razr 40 में मिलेगा मस्त कैमरा

यह स्मार्टफोन अपने लुक के वजह से लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। जो एक फोल्डेबल फोन है, जिसकी असल कीमत 99,999 रुपये है। लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा का सेटअप दिया गया है जिसमें- प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy S21 FE मिलेगा सस्ता में

सैमसंग गैलेक्सी के इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा मिलता है। इसके बैक साइड में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसमें आपको 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल का वाइड और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलता है।

वहीं फ्रंट में ये डिवाइस 32 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। जिसकी ओरिजनल कीमत 49,990 रुपये है लेकिन आप इसे 32 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 33,890 रुपये में खरीद सकते हैं।

ऊपर बताए गए इन तीनों स्मार्टफोन्स के अलावा आपको 50 हजार रुपये से कम में और भी ऑप्शन्स दिए जा रहे हैं। अगर जिन लोगों का इतना बजट नहीं बन पा रहा है तो आप दूसरे ऑप्शन्स की तरफ भी रुख कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App