गर्मी की टाए – टाए फुस्स करने आएं ये Ceiling Fans, 54% के डिस्काउंट में खरीदें यहां से…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Ceiling Fan On Amazon Sale: आजकल चाहे किसी के घर में एक बार को एसी और कूलर भले ही ना हो, लेकिन पंखा तो सभी के घर में होता है। पंखे के बिना गर्मी में रह पाना मुश्किल सा हो जाता है।

ऐसे में अगर आप किसी पंखे की तलाश में हैं तो आज हम आपको बढ़िया सीलिंग फैन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप किफायती दाम में खरीद सकते है। यह सीलिंग फैन कम मात्रा में बिजली खर्च करता हैं और जबरदस्त हवा देता हैं। आप इन्हें Amazon Sale में 54% के हैवी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

Bajaj Frore Ceiling Fan

यह रस्ट प्रूफ बॉडी के साथ आने वाला ब्राउन कलर का Bajaj Frore Ceiling Fan है जो कमरे में भरपूर हवा देता है। इस सीलिंग फैन में रिब्‍ड ब्‍लेड दी गई है, जो 2 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ आता है। यानी कम दाम में मिलने वाला यह सीलिंग फैन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Nnex Glyde Fan

यह एलिगेंट डिजाइन के साथ आने वाला हाई क्वालिटी का Ceiling Fan है। ये सिलिंग फैन 52 वाट के साथ मेटल के मटेरियल से बना हुआ है। इस सीलिंग फैन को आप बेडरूम, लिविंग रूम या फिर ऑफिस में भी लगवा सकते हैं। इसे खरीदने पर आपको प्रोडक्ट की तरफ से 2 साल की वारंटी दी जा रही हैं, तो 6 महीने की एक्सटेंड वारंटी के साथ मिलता है।

ACTIVA High Speed Ceiling Fan

ब्राउन और स्मोक ब्राउन कलर ऑप्शन में आने वाला यह एक बढ़िया सीलिंग फैन है। जो प्रीमियम और स्लीक डिजाइन के साथ हैवी ड्यूटी वाली मोटर में आता है, जो हाई स्पीड से वर्क करती है। वहीं इस फैन को 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिली हुई हैं, जो कम कीमत पर मिल रहा है। जो तेज हवा देने के साथ बिजली की भी खपत करता है।

Crompton Ceiling Fan for Home

क्रॉम्पटन का यह सीलिंग फैन हाई स्पीड एयर के साथ आता है। ये व्हाइट कलर के साथ 100% कॉपर की मोटर में आता है, जो बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। इस Crompton Ceiling Fan में आपको तीन स्पीड की सेटिंग दी हुई है। जिसे लगभग 1000 से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा हुआ है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App