ढूंढ रहे हैं बेस्ट Camera Phone? यहां लगी पड़ी हैं फोन्स की भरमार, चुनें जल्दी से 

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Best Photography Camera phone: फोटोग्राफी करने के लिए क्या आप किसी नए फोन लेने की तालाश में घूम रहे हैं? और इसी कम प्राइस में कोई ऐसा फोन लेना चाहते हैं जिसका कैमरा और प्रोसेसर भी शानदार हो। तो यह आर्टिकल आपके काम का साबित हो सकता है। 

दरअसल, आज हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे बेस्ट कैमरा फोन्स (Best Camera Phones List) की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने घर आराम से मंगवा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप ब्लॉगिंग या रील विडियोज बनाते हैं तो यह आपके काम आ सकते है। चलिए, जानते हैं डिटेल के साथ –

Samsung galaxy M34

इस फोन को 7 जुलाई 2023 को भारत में लॉन्च किया गया था। इसमें 3 कलर प्रिज्म सिल्वर, मिडनाइट ब्लू और वॉटरफॉल ब्लू वेरिएंट दिया है है। इसकी कीमत 16,999 रुपये हैं, जो इसके बेस वेरिएंट की है।

यानी आप इसे बेस्ट कैमरा के तौर पर खरीदकर इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं। अधिकतर लोग सैमसंग के फोन्स को ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि कंपनी इसके मोबाइल्स में एक से एक फीचर प्रदान करती हैं।

IQOO Z6 Lite

अच्छे कैमरे वाला फोन खरीदने वालों के लिए आईकू की साइड से आने वाला ये फोन अच्छा साबित हो सकता है। यह फोन 20 हजार रुपए से कम दाम में दिया जा सकता है। इसमें परफॉर्मेंस के लिए कस्टमर्स को पावरफुल प्रोसेसर दिया जाता है। ताकि आप इसका आनंद से इस्तेमाल कर सकें। 

Redmi Note 12

Realme के इस हैंडसेट में आपको स्नेपड्रैगन 4 जेन 1 का प्रोसेसर दिया जाता है। जिसमें पावर के लिए बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें सेल्फी के लिए आप कस्टमर्स को 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है। जो बजट रेंज की खरीददारी में आपको मिल जाएगा।

Oppo A78

इसमें बैक साइड पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो फोटोग्राफी करने वालों के लिए काम आएगा। साथ ही परफॉर्मेंस करने के तौर पर इसमें पावरफुल प्रोसेसर मिलता है।

जिसे खरीदारी के लिए आपको 20,000 हजार से नीचे की कीमत को खर्च करना होगा और ये फोन आपका हो जाएगा। और आप इसके कैमरे का पूरा लुत्फ उठा सकेंगे।

लेकिन यहां ध्यान जरूर दें कि कोई भी फोन खरीदने से पहले उसके दाम और ऑफर्स को ऑनलाइन जरूर चेक कर लें ।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App