Amazon Offers: मस्त डील! कम कीमत में घर लाएं 18 फीट तक ठंडी हवा देने वाले ये Air Coolers, गर्मी से छूटेगा पीछा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offers: पसीने वाली गर्मी का मौसम आ चुका है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए कोई बेस्ट वाला नया कूलर खरीदने का विचार कर रहे हैं, लेकिन आपका बजट कम है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

आज हम आपको इस आर्टिकल में एक से एक ब्रांड के कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप शानदार ऑफर के साथ Amazon से खरीद सकते हैं। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप इन Air Coolers को कम दाम पर घर ला सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं इन कूलर के बारे में…

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Tiamo Fizz Air Cooler

Tiamo एक ऐसा एयर कूलर हैं, जो 150 स्क्वैर फीट एरिया कवर को ठंडा करने के लिए बेस्ट है। ये ठंडी हवाओं के साथ बिजली की भी कम खपत करता है। इसमें एंटी बैक्टीरियल हनी कॉम्ब पैड्स सपोर्ट के साथ फैन की हाई स्पीड दी गई है। इसमें ऑटो स्विंग की सुविधा भी मिलती है।

ये एयर कूलर वॉटर कैपेसिटी 10 लीटर में आती है। इस कूलर की कीमत 2,999 रुपये है, जिसे DBS बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। और साथ ही 145 रुपये की ईएमआई भी दी जा रही है।

Crompton Ginie Air Cooler

क्रॉम्टन का यह एयर कूलर 10 लीटर की वाटर कैपेसिटी के साथ आता है। इसमें 4-वे एयर डिफ्लेक्शन मिलता है, जिसे आप कस्टमर्स अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। इसकी खूबी है कि यह इन्वर्टर पर भी चलता है और इसमें आपको हनी कॉम्ब पैड लगे हुए मिलते हैं और इसमें एक आइस चैंबर भी दिया गया है।

इस कूलर में हाई परफॉर्मेंस वाली मोटर और ओवरलोड प्रोटेक्टर का सपोर्ट मिला है। इसकी कीमत 3,735 रुपये है , जिस पर 500 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही,आपको नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है।

Bajaj Air Cooler

बजाज का यह एयर कूलर घर के लिए एकदम परफेक्ट चॉइस है। इसके वॉटर टैंक की कैपेसिटी 24 लीटर दी गई है। इसकी खासियत ये है कि 18 फीट तक हवा फेंकने में सक्षम है। इसमें आपको DuraMarine पंप लगा हुआ मिलता है। इस कूलर में एंटी-बैक्टीरियल हैक्साकूल टेक्नोलॉजी वाले पैड लगे हैं, जिससे ज्यादा कूलिंग मिलती है।

इसके अलावा, इस कूलर में 3 स्पीड वाला कंट्रोलर मिलता है, जिससे इसके एयर फ्लो को कंट्रोल किया जा सकता है। साथ ही आपको इस पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है। जिसे आप अमेजन से 4,399 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे 213 रुपये की EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App