Amazon Offer: गर्मियों की वॉट लगाने आया Wifi से चलने वाले ये Smart AC, घर बन जाएगा शिमला जैसा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Offer on AC: पसीने वाली गर्मियों के मौसम ने दस्तक दे दी है। ऐसे में लोगों ने अपने पुराने एसी की सर्विस करना शुरू कर दिया है। वहीं, कुछ लोग नया AC भी खरीद रहे है। अगर आप भी अपने घर के लिए नया एसी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की हो सकती है।

इस आर्टिकल में हम आपको कुछ वाई-फाई सपोर्ट के साथ आने वाले Best Air Conditioner के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अभी Amazon से काफी कम दाम में खरीदा जा सकता हैं। आइए, इसके बारे में डिटेल से जानें –

Godrej 1 Ton 3 Star Wi-Fi, Inverter Split AC

Godrej का ये एसी 1 Ton वाला हैं, जो अमेजन पर 29,990 रुपये में खरीदने को मिल रहा है। वैसे इसकी कीमत 44,990 रुपये में लिस्टेड है, जो 33 प्रतिशत की छूट में बिक रहा है। इसके अलावा, बैंक कार्ड के जरिए इस एसी पर अलग से 2000 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है।

वहीं इस एसी को आप 1,454 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। फीचर्स के लिए इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी दी गई है। साथ ही आप Godrej smart life App के जरिए एसी को कंट्रोल कर सकते हैं। जो 5 इन 1 कनवर्टेबल कूलिंग मोड के साथ आता है।

LG DUAL Inverter Wi-Fi Split AC

LG का ये एसी 1.5 Ton के साथ 5 Star DUAL Inverter Wi-Fi Split AC में उपलब्ध है। जिसे आप Amazon से 48,790 रुपये में खरीद सकते है। वैसे इसकी कीमत अमेजन पर 91,990 रुपये लिस्ट है, लेकिन इसे आप 47 प्रतिशत डिस्काउंट में घर ला सकते है।

साथ ही आपको बैंक कार्ड के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 2,365 रुपये की का ईएमआई मिल रहा हैं। फीचर्स के लिए इसमें 6 इन 1 कूलिंग मोड मिलता है। वहीं ये वाई और AI के अलावा Google Assistant सपोर्ट के साथ आता है।

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC

इस Split AC की कीमत अमेजन पर 55,400 रुपये में लिस्ट है, जिसे अभी 33 प्रतिशत की छूट के साथ 36,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर बैंक कार्ड के तहत 2500 रुपये का ऑफ और 1793 रुपये की ईएमआई मिल रही हैं। साथ ही इसमें 7 इन 1 कूलिंग मोड भी मिलता है। इतना ही नहीं इसमें Alexa और Google Assistant का भी सपोर्ट मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App