45% की छूट में एसी- कूलर की छुट्टी करने आएं ये Tower Fans, बिजली बिल और गर्मी से मिलेगी राहत

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Hot Summer Sale: यदि आप कस्टमर्स भीषण गर्मी से बचने के लिए कूलिंग डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो आपके लिए Amazon की Summer Sale काम की हो सकती है। जहां आपको होम अप्लाइंसेस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

इस सेल के दौरान आप ग्राहकों को Tower Fans पर 45 प्रतिशत तक का ऑफ के साथ बेचा जा रहा है। जो दिखने में भी काफी स्टाइलिश होते हैं, और पुराने फैन की तुलना में ठंडी हवा के भी देते हैं। इतना ही नहीं इनमें एयर फिल्टरेशन का सिस्टम भी दिया गया है। चलिए, इसके बारे में जानते हैं

USHA Mist Air Tower Fan

USHA का ये Tower Fan आपको अमेजन से 4,299 रुपये की खरीद में मिल रहा है। जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सीधा अपने घर मंगवा सकते हैं। वही अभी ऑर्डर करने पर आपको इसपर बैंक कार्ड के जरिए अलग से 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फीचर्स की बात करें, तो यह टावर फैन 35W की हाई-स्पीड के साथ आता है। इसे खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Symphony Bladeless Technology Tower Fan

इस फैन को आप Amazon से 35 प्रतिशत की छूट के साथ 5,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर भी आपको बैंक ऑफर के जरिए 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह टावर फैन 25 फीट की दूरी तक हवा को फेंकता है। इस टावर फैन में ब्लेड नहीं दिया है, ऐसे में बच्चों वाले घरों में यह फैन काफी सुरक्षित है। यानी आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Bajaj Tempesta Tower Fan

बजाज एक पॉपुलर ब्रांड कंपनी हैं, इस कंपनी के टॉवर फैन को अमेजन से 45 प्रतिशत के डिस्काउंट में 9,400 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिसपर 2000 रुपये का बैंक कार्ड डिस्काउंट दिया जा रहा है। फीचर्स की बात करें, तो यह टावर फैन 80W की पावर की खपत करता है। जो 4 स्पीड मोड और रिमोट कंट्रोल सपोर्ट में आता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App