हार्दिक पांड्या की इस शर्त पर होगी टी-20 वर्ल्ड कप में वापसी, चयन समिति में हुआ बड़ा फैसला

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सेशन में अगर सबसे ज्यादा किसी की आलोचना हो रही है तो उनका नाम मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या है। आईपीएल के बीच 1 जून से शुरू होने जा रहे आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा शुरू हो गई। वर्ल्ड के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी आईपीएल के बीच ही होना है।

ऐसे में कई खिलाड़ियों के खेलने पर पशोपेश बना हुआ है। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खेलेंगे या नहीं अभी यह भी तय नहीं है। उनका खेलना आईपीएल प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। उन्होंने बतौर बल्लेबाज ही नहीं गेंदबाज के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत होगी।

बीते हफ्ते आईसीसी वर्ल्ड कप में टीम चयन को लेकर बीसीसीआई कार्यालय में भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़, चयन समिति के प्रमुख अजित अगरकर और कप्तान रोहित शर्मा के बीच बैठक हुई थी।

हार्दिक पांड्या की वापसी पर सस्पेंस

आईपीएल के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन होना संभव माना जा रहा है। हाल ही में रोहित शर्मा और चयन समिति के प्रमुख अजित अगरकर के बीच एक बैठक हुई। सूत्रों की मानें तो हार्दिक पांड्या की वापसी को लेकर भी कुछ बातचीत हुई।

बैठक में फैसला लिया गया कि अगर हार्दिक पांड्या को टी-20 टीम में वापसी करनी है तो उन्हें नियमित रूप से गेंदबाजी करने की जरूरत होगी। अगर किसी वजह से हार्दिक पांड्या की खेल में सुधार नहीं आया तो वर्ल्ड कप में खेलना काफी मुश्किल हो जाएगा। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भी पांड्या कुल 3 ही मुकाबले खेल सके थे, जिन्हें चोट के चलते बाहर कर दिया गया था।

आईपीएल में अभी पांड्या ने किया निराश

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में अभी तक काफी खराब प्रदर्शन किया है, जिससे फैंस को काफी निराशा देखने को मिल रही है। हार्दिक पांड्या खुद भी प्रदर्शन ठीक नहीं कर पाए रहे और दूसरी तरफ टीम भी लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है।

इससे फैंस की भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी से काफी निराश किया है, जो वर्ल्ड कप में वापसी में मुसीबत बन सकती है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App