Amazon Hot Summer Sale: आधी कीमत पर लगी Fridge और AC की सेल, ऑफर देख नहीं रुक पाएंगे

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Hot Summer Sale: इस गर्मी यदि आप Split AC खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए Amazon की Hot Summer Sale काम आ सकती है। जहां से आप AC और Referigerator को सस्ती कीमत में ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। ये सेल 14 अप्रैल तक ही चलने वाली है।

इन एसी से आप ठंडी हवाओं का मज़ा घर में लें सकते हैं। जिनमें कई लेटेस्ट टेक्नोलॉजी दी हुई है, जो आपके एसी को बेहद खास बनाते हैं। ऐसा ही आप कुछ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फ्रिज को भी खरीद सकते हो। इन दोनों इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को आप Hot Summer Sale 2024 में 50% की छूट पर खरीद सकते हैं।

LG 1 Ton Split AC

यह एक सुपर कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग वाला LG 1 Ton Split AC है। जिसमें आपको 4 वे स्विंग की सुविधा मिलेगी, साथ ही ये कमरे के चारों ओर एक जैसी ठंडी हवा देगा। यह एयर कंडीशनर एंटीवायरस प्रोटेक्शन और एयर फिल्टर के साथ आता है, जो हवा को एकदम फ्रेश रखता है। साथ ही इसमें फास्ट कूलिंग की टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो कैमरे को जल्दी से ठंडा कर देता है।

Lloyd 1.2 Ton 5 Star Inverter Split AC

यह एक 5 स्टार रेटिंग और इनवर्टर कंप्रेशर के साथ आने वाला स्प्लिट एसी है। इस एसी में फिल्टर को क्लीन करने के लिए इंडिकेशन दिए गए है। आपको यह टर्बो कूल टेक्नोलॉजी और लो गैस डिटेक्शन के साथ मिलती है। इस एसी की कीमत भी बजट फ्रेंडली है। साथ ही आपको इसके कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी भी मिल रही है।

Referigerator पर भी मिल रहा भारी डिस्काउंट

वहीं आप ग्राहकों को इस सेल में एयर कंडीशनर के अलावा रेफ्रिजरेटर पर भी बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जहां आपको सिंगल डोर से लेकर डबल डोर तक के फ्रिज देखने को मिल रहे हैं जिन्हें आप 55 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं साथ ही पिछले साल मॉडल वाले फ्रिज को 65% की छूट में खरीद कर घर ला सकते हैं।

हालांकि इसके अलावा आपको वाशिंग मशीन पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं  आप इस सेल में और भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App