Amazon पर शुरू हुई Holi Sale! iPhone से लेकर कई लेटेस्ट 5G फोन्स पर मिल रही बंपर छूट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Holi Sale 2024 Discount and Offers: कुछ ही दिनों बाद होली का त्योहार है, इस मौके पर आपको ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर होली सेल (Holi Sale) शुरू हो गई है। इस सेल के दौरान आप ग्राहकों को iPhone और OnePlus जैसे कई जबरदस्त स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

हालांकि यह सेल कब तक जारी रहने वाली हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में आज हम आपके लिए स्मार्टफोन पर मिल रही एक जबरदस्त डील के बारे में बताने जा रहे है। जिसे आप इस वक्त काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। चलिए आपको इस डील के बारे में डिटेल से बताते हैं…

Samsung Galaxy S24 5G

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करें Samsung Galaxy S24 5G की तो यह इसी साल लॉन्च हुआ है। सैमसंग की ओर से ये एक जबरदस्त फ्लैगशिप वाला स्मार्टफोन है। जिसे आप 18% की छूट के बाद आप सिर्फ 65,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं आप इसे HDFC बैंक के डेबिट कार्ड EMI से फोन को खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो इस डील को और भी शानदार बना देता है। आपको बता दें कि ये डील 8GB/256GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रही है।

Apple iPhone 13

इस लिस्ट के तीसरे नंबर पर Apple iPhone 13 भी जबरदस्त डील में खरीदने को मिल रही है। जिसे आप अभी महज 52,090 रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके साथ ही आप इसे एक्सचेंज ऑफर के जरिए 27,550 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं। वहीं ये नो कॉस्ट EMI ऑप्शन पर भी खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप 8,682 रुपये महीने की किस्त पर खरीद सकते हैं।

Realme narzo 60 5G

इस Amazon Holi सेल में आपको realme narzo 60 5G भी काफी सस्ते में खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप 20% की छूट के बाद आप इसे सिर्फ 15,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। साथ ही इस फोन पर आपको बैंक ऑफर्स भी मिल रहे है। लेकिन एक्सचेंज ऑफर के जरिए इसे 14,250 रुपये का डिस्काउंट में और भी सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App