Grand Festive Sale: 56% की छूट में बिक रहे बड़े साइज वाले Smart TV, दमदार फीचर्स लूट रहे लोगों का दि‍ल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Grand Festive Sale: क्या आपका पुराना टीवी खराब हो गया है और ऐसे में आप कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने की तलाश में जुटे हुए हैं तो आपको अब फिक्र करने की कोई भी जरूरत नहीं है। क्योंकि अमेजॉन की ओर से ग्रैंड फेस्टिवल सेल का आयोजन किया गया है। जहां पर आपको 56% के ऑफ में 40, 43, 50 और 55 इंच वाले Smart TV ऑप्शन में खरीदने को मिल रहे हैं।

इन स्मार्ट टीवी में आपको एंटरटेमेंट के लिए नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनी लिव एप और यूट्यूब जैसे कई सारे एंटरटेनमेंट एप्‍स भी देखने को मिल रहे हैं। इन स्मार्ट टीवी में ऐसी और भी खासियत है, जिन्हें बाकी टीवी से काफी अलग और खास बनाया जा सकता है।

VU 50 Inch LED Google TV

50 इंच के साइज में आने वाला इस स्मार्ट टीवी को लोग बेहद पसंद कर रहे है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसी कई एप्स सुविधाएं मिल रही हैं, जो आपके फुल ऑन एंटरटेन कराएंगे।

इसके साथ ही इसमें आप Smart LED Google TV रिमोट कंट्रोल भी मिल रहा है, जो 4K रि‍जॉल्यूशन के साथ एचडीएमआई यूएसवी, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसी कनेक्टिविटी के साथ मिलता है।

Samsung (43 inches) Ultra HD Smart TV

सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी 43 इंच वाला है, जो 4K रि‍जोल्यूशन के साथ 50 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। इसमें आपको मोबाइल कैमरा सपोर्ट के साथ एक अलग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके साथ ही आपको इसमें एलईडी डिस्प्ले की टेक्नोलॉजी दी हुई है। जिसे आप 41% की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

TCL (40 inches) Full HD Smart Android TV

टीसीएल का यह स्मार्ट टीवी 40 इंच स्क्रीन साइज के साथ आता है। इसमें डॉल्बी ऑडियो के साथ अच्छी कनेक्टिविटी के ऑप्शन भी दिए गए हैं। साथ ही इसमें 24 वाट का दमदार स्पीकर भी मिलेगा।और तो और इसे आप 2 साल की वारंटी के साथ 1080 पिक्सेल रि‍जोल्यूशन में खरीद सकते है।

Sony Bravia (55 inches) LED Google TV

यह एक टॉप ब्रैंड वाला स्‍मार्ट टीवी हैं, जो एलईडी डिस्प्ले के साथ अल्ट्रा एचडी क्वालिटी में आते है। इस Sony Bravia Smart TV में आपको 20 वाट का आउटपुट साउंड मिलेगा। जिसमें मनोरंजन के लिए आपको सीरियल्स, मूवीज और गेम्स का पूरा मजा ले सकते हैं। इस टीवी में कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी पोर्ट और गेमिंग कंसोल का ऑप्शन दिया गया है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App