75 इंच स्क्रीन वाले Smart TV खरीदें अब बिल्कुल सस्ते में, घर में आएगा मैच देखने का फुल मज़ा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Amazon Cricket season TV Sale offer : IPL 2024 को देखने वाले लवर्स के लिए Amazon एक खास सेल लेकर आई हैं। जिसका नाम Cricket season TV Sale है, यह सेल 29 अप्रैल तक जारी रहने वाली है। इस सेल के दौरान क्रिकेट प्रेमी अपने लिए कम से कम दाम में बड़ी से बड़ी स्क्रीन वाले टीवी को खरीद सकते हैं।

जी हां, आपको अमेजन की सेल में लाखों की कीमत वाले 75 इंच स्क्रीन टीवी पर धमाकेदार डिस्काउंट दिए जा रहे है। जिसे खरीदकर आप अपने घर में ही बड़ी स्क्रीन का मज़ा ले सकते है।

Hisense (75 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

Hisense की ये 75 इंच वाली टीवी की कीमत इस समय अमेजन पर 1,49,999 रुपये में लिस्टेड है। जिसे फिलहाल सेल के दौरान 43 प्रतिशत के ऑफ में बेचा जा रहा है। इसके बाद आप इस टीवी को 84,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं बैंक कार्ड के जरिए इसपर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही इसे आप 4121 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। फीचर्स के लिए इस टीवी में 36W की साउंड आउटपुट साथ दी गई है।

Acer (75 inches) Series 4K Ultra HD Smart TV

बात करें इसके कीमत की तो Amazon पर यह 1,49,999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन इसे अभी 43 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 84,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक कार्ड के जरिए इस टीवी पर 2000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है।

फीचर्स की बात करें, तो इस टीवी में आपको 75 इंच की 4K Ultra HD स्क्रीन मिलती है। वहीं ऑडियो के लिए टीवी में 40W की साउंड आउटपुट साथ मिलती है। जो 2GB RAM और 16GB की स्टोरेज में मौजूद मिलती है।

TOSHIBA (75 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV

ये टीवी इस सीरीज का सबसे सस्ता ऑप्शन है। जिसे आप अमेजन से 30 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 79,999 रुपये में खरीद सकते है। वैसे इसकी कीमत 1,14,990 रुपये में लिस्टेड है। जिसे बैंक कार्ड के जरिए 2000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर में खरीदा जा सकता है।

साथ ही इस टीवी पर आपको 3,879 रुपये की ईएमआई पर घर लाया जा सकता है। जिसमें आपको ऑडियो के लिए 36W का साउंड आउटपुट मिलता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App