Nirahua की गोद में चढ़कर रोमांस करती दिखी Amrapali, पिंक नाइटी में देख दर्शक हुए बेकाबू

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Amarapli -Nirahua Romantic Bhojpuri Song Video: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के वीडियो का इंजतार बेसब्री से करते रहते हैं। इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे सुपरहिट और सदाबहार जोड़ियों का टैग मिला हुआ है।

निरहुआ और आम्रपाली के पुराने गाने (Nirahua Amrapali Song videos) आज भी यूट्यूब पर लगातार वायरल होते रहते हैं। इस बीच इनका एक ऐसा भोजपुरी गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जायेंगी। वहीं इस गाने के वीडियो में इन दोनों के अलावा प्रवेश लाल यादव और शुभी शर्मा (Pravesh Lal Yadav or Shubhi Sharma) भी रोमांस का तड़का लगाते हुए दिख रहे हैं।

वायरल हो रहा हैं ये गाना फिल्म राम लखन (Ram Lakhan) का ‘उड़वला ये राजा’ (Udawela Ae Raja) हैं। ये गाना इतना रोमांटिक हैं, जिस वजह से इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ाया हुआ है। इस गाने के वीडियो को भोजपुरिया दर्शक भी यूट्यूब पर देख खूब पसंद कर रहे हैं।

जब ये गाना रिलीज हुआ था तब भी इसने खूब जमकर सुर्खियां बटोरी थी और आज भी इसे लोग काफी ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। इस सॉन्ग को प्रवेश लाल यादव, इंदू सोनाली, रजनीश और कल्पना ने गाया है। जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, और संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है।

आप इस सॉन्ग वीडियो को Nirahua Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे रिलीज किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को 23 मिलियन व्यूज मिल चुके है। वहीं 28K लाइक्स भी मिले हैं और हजारों कमेंट भी किए गए हैं। जहां इन आम्रपाली और शुभी शर्मा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वीडियो में आप देख पाएंगे कैसे ये दोनों हीरोइन अपने अपने पार्टनर को अपनी बोल्ड अदाओं से बेकाबू करती हुई दिख रही है। इतना ही नहीं बंद कमरे में आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री देख इनके दर्शक भी दीवाने हुए जा रहे हैं। शायद यही वजह हैं ये वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए हैं।

 

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App