6000mAh वाले इस पॉवरफुल Samsung पर मिल रहा झोला भरकर डिस्काउंट, जल्दी से उठाएं लाभ

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy F34: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस समय कुछ प्रीमियम से लेकर बजट वाले फोन्स को कई ऑफर और डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। अभी तक आपने किसी सेल या डील का फायदा नहीं उठाया हैं लेकिन अब आप कोई फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपको ब्रांडेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy F34 खरीदने को मिल रहा है। जिसे आप कस्टमर्स कई ताबड़तोड़ डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीदकर घर लेकर जा सकते हैं। जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

Samsung Galaxy F34 5G Price Or Offer

इसके प्राइस की बात करें तो इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,499 रुपए में लिस्टेड है। जिसे आप l फ्लिप्कार्ट से 34% की छूट के बाद 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको 8,100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं कुछ चुनिंदा बैंक ऑफर के तहत भी आपको कई भारी डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी साथ दिया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स के तहत आप इसे कम दाम में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F34 Specification or Feature Detail

– इसकेे फीचर्स की बात की जाएं तो इसमें आपको 6.46-इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है।
– इसमें 2340 x 1080 का पिक्सल रेजोलूशन साथ मिलता हैं। – पावर के लिए इस डिवाइस में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।
– ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर में आता है।
– साथ ही इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। तो वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में समय – समय पर बदलते रहते हैं। ग्राहक हर तरीके से संतुष्ट होकर की खरीदारी करें।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App