25 हजार से कम में खरीदें ये बड़ी बैटरी वाले Smartphones, नहीं करना होगा घंटो इंतजार

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: 6000 mAh Battery Phone Under 25000: इन पिछले कुछ सालों से स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना काफी ज्यादा बढ़ गया है। आजकल हर किसी के हाथों में आपको फोन जरूर देखने को मिल जायेगा क्योंकि यह हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है।

इसकी मदद से आज हम घर बैठे ही सारे काम चुटकियों में निपटा सकते है। ऐसे में टेक मार्केट एक से एक फाड़ू फीचर वाले फोन से भरा पड़ा है। लेकिन कुछ ही स्मार्टफोन हैं जो पूरे दिन अच्छी बैटरी लाइफ देते हैं। अगर आपको बार बार मोबाइल चार्ज करने में दिक्कत होती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे फोन बताएंगे जो बड़ी बैटरी के साथ आते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Samsung Galaxy F54 5G

सैमसंग के इस मिड-रेंज स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपये है। इसे आप अमेजन से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। यह आपको 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ मिलता है, जो इस डिवाइस और भी पावरफुल बना देता है। इसमें आपको 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी साथ मिलता है।

OnePlus Nord CE4

वनप्लस के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 5,500 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है। जो 100W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है, इस डिवाइस को फुल चार्ज होने में सिर्फ 30 मिनट लगते है। इसकी सिर्फ बैटरी लाइफ ही नहीं, 24,999 रुपये से शुरू होने वाला ये फोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम में आता है।

Honor X9b 5G

हॉनर का यह स्मार्टफोन फिलहाल 24,999 रुपये की खरीद में बिक रहा है। इसमें आपको 5,800 एमएएच की बैटरी मिलती है, और ये कर्व्ड डिस्प्ले डिजाइन के साथ आता है। इसमें आपको सिर्फ 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। जो चार्ज होने में थोड़ा समय जरूर लगता हैं।

Motorola G54

अगर आप 20,000 रुपए से कम के स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको मोटो का ये ऑप्शन मिल रहा है। इसमें आपको बड़ी बैटरी 6000mAh की मिल रही है।साथ ही बात करें इस डिवाइस के कीमत की तो यह 18,999 रुपये में खरीदने के लिए अवेलेबल है। जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App