इस कीमत पर सभी खरीदेंगे Maruti Ertiga, कीमत देख होगी हैरानी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: जब भी बात एक किफायती 7-सीटर कार की होती है। तब लोगो के बीच सबसे पहला नाम मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) का आता है। आपको बता दें कि अर्टिगा कंपनी की एक बेहतरीन कार है। जिसमें 1462 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। इसमें मिलने वाले इंजन की क्षमता 101.64bhp पावर और 136.8Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह कार मैनुअल के अलावा ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ भी आती है।

Maruti Ertiga की जरूरी डिटेल्स

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। जिसमें आपको काफी बड़ा केबिन स्पेस मिलता है। इस कार में कंपनी 209 लीटर बूट स्पेस के अलावा 45 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराती है। इसमें आपको 20.3 किलोमीटर प्रति का माईलेज भी आपको मिल जाता है। जो इसे काफी किफायती बनाता है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Maruti Ertiga कीमत की जानकारी

कंपनी की एमपीवी मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) 8.69 लाख रुपये से 13.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में आती है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट इस एमपीवी पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में पूरी डिटेल से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

अर्टिगा पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

आपको अगर कम कीमत पर मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) कार को खरीदनी है। तो आप एकबार Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर 2013 मॉडल अर्टिगा को सेल किया जा रहा है। रेड कलर की ये एमपीवी बेहतर कंडीशन में आती है।

इसे 78,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 4.95 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। आपको इस वेबसाइट पर अर्टिगा के कई अन्य मॉडल्स भी काफी बेहतर कंडीशन में मिल जाएंगे। आप कम बजट में इनमें से अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App