तगड़े डिस्काउंट पर खरीदने को मिल रहे Air Conditioner, ऑफर ऐसे होगी अच्छी सेविंग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Inverter Split AC on Discount: गर्मी ने धीरे धीरे अपना गर्म रूप दिखाना शुरू कर दिया है। अभी अप्रैल खत्म भी नहीं हुआ कि 40 से 45 डिग्री सेल्सियस के बीच पारा पहुंच गया है।

अगर आप भी इस गर्मी से बचने के लिए कोई Air Conditioner खरीदने चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए एयर कंडीशनर पर मिलने वाली तगड़ी डील लेकर आएं है। जहां आपको इन डील्स में बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहे हैं। आइए, आपको बताएं कौन सी डील में किस तरह के एसी खरीदने को मिल रहे है।

Lloyd 1.5 Ton Inverter Split AC

लॉयड का ये स्प्लिट एसी अमेजन पर 58,990 रुपए का है, जिसे फिलहाल 44 परसेंट की छूट डिस्काउंट पर 32,990 रुपए में खरीद सकते हैं। ये एक इन्वर्टर एसी है जो बिजली की खपत भी कम करता है।

Panasonic 1.5 Ton Wi-Fi Inverter AC

पैनासोनिक का ये इन्वर्टर एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ 1.5 टन में आती है। आपको यह वाईफाई कनेक्टिविटी वाला एसी अमेजन पर 63,400 रुपए की जगह 29 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 44,990 रुपए में मिल रहा हैं। इस एयर कंडीशनर में 4Way स्विंग के साथ PM 0.1 फिल्टर फीचर साथ दिया गया है।

Voltas 1.4 Ton Inverter Split AC

वोल्टास का ये स्प्लिट एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ 70,990 रुपए में लिस्टेड मिल रहा है। जिसे फिलहाल अमेजन से 57 प्रतिशत के डिस्काउंट पर सिर्फ 30,490 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्प्लिट एसी में एंटी डस्ट फिल्टर, एडजस्टेबल कूलिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Haier 1.5 Ton Inverter Split AC

हायर का ये स्प्लिट एसी 1.5 टन वाला है, जो 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसे अभी 75000 रुपए की कीमत में अमेजन पर लिस्टेड किया है। जिसे फिलहाल 45 प्रतिशत के डिस्काउंट पर आप सिर्फ 40,990 रुपए में खरीद सकते हैं। हायर का ये एसी आपको एंटी बैक्टीरियल फिल्टर के साथ मिलता हैं।

Carrier 1.5 Ton Inverter Split AC

करियर का ये स्प्लिट एसी आप कस्टमर्स को 5 स्टार रेटिंग के साथ मिल रहे है। जिसे 76000 रुपए में अमेजन पर लिस्टेड किया गया है। इसे आप 45 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 41,990 रुपए के प्राइस सेगमेंट में खरीद सकते हैं। इस एसी में ड्यूल फिल्टरेशन जैसे कई और भी फीचर्स दिए गए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App