108MP कैमरा वाला सस्ता हुआ Realme स्मार्टफोन, इतने रुपए देख खरीददारी करने दौड़े लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C53 Discount Offer: क्या आप फोटोग्राफी करने का शौक रखते हैं ? और आपको एक अच्छे कैमरे वाला फोन फोन चाहिए। तो अब आपको टेंशन लेने की कोई भी जरूरत नहीं हैं क्योंकि आज हम आपको यहां 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले बजट स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये फोन Realme C53 हैं, जो आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है। जो ऑनलाइन बिक्री के लिए मौजूद हैं। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए, आज हम आपको इसकी कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में बताते है।

Realme C53 के फीचर्स और स्पेक्स क्या है

– इस 5G डिवाइस में 6.74 इंच का LED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है।
– जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है।
– ये एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

फोटोग्राफी और बैटरी

– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।
– बात करें फ्रंट कैमरे की तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।
– इसमें आपको टाइप सी यूएसबी केबल पोर्ट साथ दिया गया हैं। जो गेमिंग के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस दे रहा हैं।

Realme C53 के देखें डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपए में लिस्टेड किया हैं। इन फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है।

साथ ही आपको 80 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। जिसे आप बेहद कम दाम में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। वहीं इसके अलावा फ्लिपकार्ट पे लेटर से पेमेंट करने पर Times Prime के जरिए 10 हजार रुपये तक का लाभ मिल रहा हैं। इन ऑफर्स के तहत आप इस सस्ते फोन को और भी सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।

ध्यान रखें जब भी आप कोई ऑनलाइन शॉपिंग करें पहले उसके प्राइस और ऑफर्स को जरूर चेक कर लें क्योंकि कंपनियां इनमें बदलाव करती रहती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App