10 हजार में मिल रहा Realme का 108MP कैमरा फोन, 15 फरवरी तक है खरीदने का आखिरी मौका

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Realme C53 Offer: फ्लिपकार्ट पर चल रही मोबाइल बोनजा सेल चल रही है, जो 15 फरवरी तक चलने वाली है। जहां आपको 10 हजार के बजट में 108MP वाला बड़ा कैमरा मिल रहा है। जी हां , हम बात कर रहे हैं Realme C53 का। जो कई खूबियां के साथ आपको देखने को मिल सकता है। अगर आपका बजट 10 हजार रूपए तक का हैं, तो आप इसे आराम से खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स भी काफी शानदार दिए गए है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए, इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C53 के फीचर्स और स्पेक्स क्या है

– इस 5G डिवाइस में 6.74 इंच का LED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है।
– जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है।
– परफॉर्मेंस के लिए इसमें Unisoc T612 का ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है।
– ये एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको 108 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।
– बात करें फ्रंट कैमरे की तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में आप ग्राहकों को 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है।
– इसमें आपको टाइप सी यूएसबी केबल पोर्ट साथ दिया गया हैं। जो गेमिंग के लिए एक बेहतरीन एक्सपीरियंस दे रहा हैं।

Realme C53 के देखें डिस्काउंट और ऑफर्स

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को डिस्काउंट के बाद 8,999 रुपए में लिस्टेड किया हैं। इन फोन को खरीदने के लिए आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही आपको 317 रुपए का ईएमआई ऑप्शन भी मिल रहा है। जिसे आप बेहद कम दाम में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। इस तरह से आप इसे बचत के साथ आराम से खरीद सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App