VIDEO: सपना चौधरी ने मचाया ऐसा बवाल कि जमकर नाची भीड़, खूब बरसे नोट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः हरियाणवी जगत में एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। कहने के लिए हरियाणवी इंडस्ट्री में कई क्वीन हैं ऐसी हैं जो लोगों का दिल जीत रही हैं, लेकिन सपना चौधरी का कोई तोड़ नहीं मिलता दिख रहा है।

सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। उनकी लोकप्रियता भी किसी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है।

आपने उनका डांस वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीत लेता है। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा है। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। आप भी उनके यूट्यूब वीडियो देख हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देंगे।

सपना चौधरी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले भी साथ-साथ डांस करने को मजबूर हैं। आपने सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनकी चाहत में हर कोई दीवाना होता जा रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी टाइट सूट में एकदम सेक्सी दिख रही हैं, जहां लोगों की भीड़ साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रही हैं, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। आपने उनके यह यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो पछतावा करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने बिग बॉस के मंच पर भी तबाही मचाने का काम कर रही है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App