आधे से भी कम दाम पर मिल रही है Ford की ये सेडान कार.. 25.83 Kmpl का शानदार माइलेज ! जल्द उठाएं मौके का फायदा

Avatar photo

By

Vikram Singh

Ford Aspire 1.5 TDCi Ambiente: सेडान सेगमेंट की गाड़ियां हाइट में छोटी और काफी स्टाइलिश होती हैं, यही कारण है काफी लोगों को यह गाड़ियां भाती हैं। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Ford की तरफ से ही आने वाली एक सेडान गाड़ी (Aspire 1.5 TDCi Ambiente) के बारे में बताएंगे जो अभी आपको एक बेहतरीन डील में आधे से भी कम दाम में मिल जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी को आप महज 3 लाख़ में खरीदने में सक्षम होंगे। इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया 25.83 Kmpl का माइलेज भी मिल जायेगा, आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आधे से भी कम दाम पर खरीदने का तरीका।

Ford Aspire के 1.5 TDCi Ambiente वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Aspire के 1.5 TDCi Ambiente वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिलता है जो 99 bhp की पावर तथा 215 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैनुअल ट्रांसमिशन वाली Sedan गाड़ी है जिसमे आपको 40 Litres की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिल जाती है। वहीं बात की जाए इस सेडान गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 25.83 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

कार मैन्युफैक्चरर ने इस गाड़ी में आने वाले कंफर्ट तथा कविनिएंस के फीचर्स में भी कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, पावर डोर लॉक्स, विडो लॉक्स, रिमोट ट्रंक ओपनर, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, कप होल्डर्स (फ्रंट तथा रीयर में), तथा कीलेस एंट्री के साथ बैटरी सेवर का भी फीचर मिलता है।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ऑप्शनल) मिलता है जो की बहुत बेकार है, इसके अलावा सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पैसेंजर तथा ड्राइवर के लिए एयरबैग, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

Ford Aspire के 1.5 TDCi Ambiente वेरिएंट को आधे से भी कम दाम पर खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford Aspire के 1.5 TDCi Ambiente वेरिएंट की मार्केट में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 6.95 लाख रुपए है। जबकि यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट के यूज्ड कैटेगरी वाले सेक्शन में मात्र 3 लाख में लिस्टेड है।

जी हां, दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 60,000 KM चलाया है। तथा ओनर की मानें तो अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं आई है। आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट के माध्यम से सीधा ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App