सरेआम स्टेज पर Sunita Baby ने दिखाई अपनी जवानी, बार-बार रिवाइंड कर वीडियो देख रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Stage Dance video : हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को देश की आन बान शान माना जाता है। लेकिन इनको बराबर की टक्कर देने में अन्य डांसर्स में दूर नहीं है। सुनीता बेबी एक ऐसा नाम है, जब नाचती हैं तो देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं। इनके लोग इस कदर दीवाने हैं कि इनका डांस बार-बार रिवाइंड करके देखते हैं।

इस वजह से सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस से सनसनी मची हुई रहती है। और तो और ये कई बड़े कलाकार को मात देती हुई नजर आती है। इनके डांसिंग वीडियो देखने को मिल जाएंगे जिसे देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे।

वही इस बीच इनका एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा हंगामा मचाए हुए हैं। क्योंकि इनका एक वीडियो फेमस हरियाणवी गाना तागड़ी (Taagdi) पर वायरल हो रहा है। ये गाना सपना चौधरी का हैं लेकिन जिस तरह से सुनीता बेबी इस सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। उनका अंदाज ही काफी निराला दिख रहा है।

सुनीता बेबी ने अपने डांस के अंदाज से पूरा सोशल मीडिया हिलाया हुआ है। इनकी अदा के तो क्या ही कहने? जिसकी दुनिया दीवानी है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप Sunita Baby के नाम से यूट्यूब पर सर्च कर सकते हैं। बाकी आप इस लिंक पर क्लिक कर भी देख सकते हैं

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे वह पूरे स्टेज को कवर कर ऐसा डांस कर रही हैं वहां बैठी दर्शको की भीड़ उनके पीछे बावली हुई जा रही है। सॉन्ग वीडियो में डांसर ने स्काई कलर सूट और व्हाइट कलर की पटियाला सलवार पहनी हुई है। जिसे देखकर लोग बेकाबू हो जाते हैं और उनपर पैसे वारने लगते हैं।

इस वजह से इनका डांस और इनकी अदा हरियाणा समेत कई जगहों पर फेमस है। इस वजह से इनका कहीं भी कोई प्रोग्राम होता है, लोग इन्हें दूर दूर से देखने भी आते हैं। और सजी हुई पूरी महफिल का लुत्फ भी उठाते हैं। इतना ही नहीं कुछ महिलाएं भी इनकी फैन हैं, जो इनका डांस कॉपी कर विडियोज बना कर सोशल मीडिया पर छा जाती है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App